logo-image

Horoscope Today 29 March 2022: आज इन राशियों को मिल सकती है सरकारी नौकरी, इनकी आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

आज मंगलवार (horoscope today 29 march 2022) का दिन आपके लिए बेहद खास है. तो, चलिए जानते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (zodiac signs today) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (dainik rashifal) आपको प्राप्त हो सकते हैं.

Updated on: 29 Mar 2022, 06:38 AM

नई दिल्ली:

आज मंगलवार (horoscope today 29 march 2022) का दिन आपके लिए बेहद खास है. इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (rashifal today) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए जानते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (dainik rashifal) आपको प्राप्त हो सकते हैं.

यह भी पढ़े : Gudi Padwa 2022 Zodiac Signs: गुड़ी पड़वा से शुरू हो जाएगा इन राशियों का अच्छा वक्त, नौकरी में मिलेगी पदोन्नति और परीक्षा में होंगे सफल

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope) 
आज का दिन आपका उन्नति भरा रहेगा. जिसकी वजह से आपके सभी काम आसानी से पूरे हो जाएंगे. आज आप अपने रोजाना के खर्चे निकालने में कामयाब रहेंगे. सामाजिक क्षेत्र में आपके सुझावों और दी गई सलाह का स्वागत होगा, जिसे देखकर आपको प्रसन्नता होगी, लेकिन आपको अपने किसी रिश्तेदार से समय पर मदद ना मिलने की वजह से आप परेशान रहेंगे. अगर आपकी अपने लाइफ पार्टनर से कुछ अनबन चल रही थी, तो वो भी माताजी की मदद से समाप्त (Sagittarius horoscope today) होगी.   

सिंह राशिफल (Leo Horoscope) 
आपका आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आज आपको बिजनेस में लाभ के मौके मिलते रहेंगे. जिनसे आप लाभ कमाकर अपने रोजाना के खर्चे आसानी से निकाल पाएंगे और आप अपनी चिंताओं से मुक्त होने के बारे मे सोचेंगे. आज आप अपने किसी पुराने दोस्त से मिलकर कुछ पुरानी बातचीत करेंगे और पुरानी यादों को ताजा करेंगे, जो लोग घर से दूर नौकरी में काम में लगे हुए है. उन्हें अपने परिवार के सदस्यों की याद सता सकती है. वे उनसे मिलने आ सकते (Leo horoscope 2022) हैं.  

यह भी पढ़े : April Special 2022: ग्रहों के परिवर्तन से खुल जाएंगे इन राशियों के लिए कुबेर के द्वार, नौकरी में प्रमोशन और नया घर लेने का बन रहा है दिव्य संयोग

मेष राशिफल (Aries Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा. आज आप अपने रोजाना के काम को आसानी से पूरा करने में सफल रहेंगे. आज आपको अपने कामकाज की ओर ध्यान लगाना होगा, नहीं तो आपके कुछ काम भी टल सकते हैं. आज वर्कफील्ड में आपके दुश्मन आपको परेशान करने की पूरी कोशिश करेंगे. जिनसे आपको सावधान रहना होगा. अगर आज आपको किसी की मदद करने का मौका मिले तो जरूर (zodiac signs today) करें. लेकिन, अपनी इनकम को ध्यान में रखकर ही खर्च करना बेहतर (Aries horoscope Today 2022) रहेगा.   

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope) 
आज का दिन आपको खुशियां देने वाला रहेगा. आज आपके परिवार में किसी शुभ और मांगलिक कार्यक्रम पर चर्चा हो सकती है. आज आप अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर चिंता में रहेंगे, लेकिन आपको आपका रुका हुआ धन प्राप्त होने से चिंता समाप्त होगी. सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को अपने काम को पूरा कराने के लिए किसी को रिश्वत देनी पड़ सकती है. पारिवारिक रिश्तों में यदि कुछ अनबन चल रही थी, तो आसानी से मिल (Aquarius horoscope today love) जाएगा.