logo-image

Horoscope 30th July 2022: इन राशियों को आ सकता है सरकारी नौकरी का ऑफर, इनके लिए निवेश करना रहेगा बेहतर

आज शनिवार (rashifal 30th july 2022) का दिन आपके लिए बेहद खास है. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (zodiac signs today) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त (horoscope today) हो सकते हैं.       

Updated on: 30 Jul 2022, 06:45 AM

नई दिल्ली:

आज शनिवार (rashifal 30th july 2022) का दिन आपके लिए बेहद खास है. इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (daily rashifal prediction) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (zodiac signs today) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं.       

यह भी पढ़े : Hariyali Teej 2022 Importance Of Vrat For Unmarried Girls: सुहागिनों के लिए ही नहीं, कुंवारी कन्याओं के लिए भी है हरियाली तीज खास... व्रत पालन से मिलते हैं ये अनगिनत लाभ

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope)

आज का दिन आपके भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि लेकर आएगा. यदि किसी नए काम में आपको विनिमय करना पड़े, तो दिल खोलकर करें क्योंकि इससे आपको भरपूर लाभ मिलेगा. आपको किसी भी परिस्थिति में धैर्य बनाए रखना होगा, नहीं तो आपके दुश्मन इसका फायदा उठाने की पूरी कोशिश कर सकते हैं. आप अपने बच्चों की नौकरी और शादी वगैराह किसी मंगल काम के लिए कोशिश करेंगे, जिसमें आप (Aquarius horoscope weekly) सफल होंगे.       

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

आज का दिन बिजनेस कर रहे लोगों के लिए उत्तम रहेगा और अपने बिजनेस में भी कुछ नए बदलाव कर सकते हैं, लेकिन परिवार में किसी सदस्य को सरकारी नौकरी का ऑफर आ सकता है. जिसकी वजह से परिवार में किसी पार्टी का आयोजन भी होगा. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी. ससुराल पक्ष से आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है, लेकिन शाम से लेकर रात तक आप सामाजिक काम और विकास के काम से लिप्त रहेंगे. जो लोग सट्टेबाजी में निवेश करते हैं. उन्हें निवेश (Leo horoscope today love) करना बेहतर रहेगा.

यह भी पढ़े : Hariyali Teej 2022 Puja Samagri and Vidhi: 31 जुलाई को आ रही है हरियाली तीज, इस सरल पूजा विधि से सुहागिनों को मिलेगा अखंड सौभाग्य और पति का साथ

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)

आज आप अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करके वो सब कुछ पा सकते है. जिसकी आपके पास अभी तक कमी थी. विद्यार्थी भी गुरुओं के प्रति निष्ठा भाव से लगे रहेंगे, लेकिन शाम के समय संतान को कोई दिक्कत होने के योग बनते दिख रहे हैं. जिसमें आपको भागदौड़ करनी पड़ेगी. आपको किसी को धन उधार देने से शारीरिक समस्या (Sagittarius horoscope 2022) हो सकती है.                

तुला राशिफल (Libra Horoscope)

आज का दिन बिजनेस कर रहे लोगों के लिए नुकसानदायक रहेगा, क्योंकि उनकी कोई डील होते होते लटक जाएगी. जिसके होने की उनको पूरी उम्मीद थी. आपको किसी भी जोखिम भरे काम से दूर रहना होगा. आपको किसी परिजन की मीठी बातों में आकर निवेश नहीं करना नुकसानदायक रहेगा. अधिकारियों की बातों में आकर जूनियर मनमर्जी से कार्य करते (Libra horoscope 2022) नजर आएंगे.