News Nation Logo

आने वाले 1 हफ्ते में इन 5 राशियों की झोली में आएगा धन, बदलेगी किस्मत

गुरु 13 अप्रैल को सुबह 11 बजे पर मीन राशि में प्रवेश करेंगे. आइए जानते हैं गुरु का गोचर किन राशियों के लिए शुभ साबित होने वाला है.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 05 Apr 2022, 07:55:49 PM
raashi

बदलेगी किस्मत (Photo Credit: hellomagzine)

New Delhi:  

नए साल की शुरुआत में कई राशियों की जीवन में परिवर्तन आया था. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक अप्रैल माह ग्रह-गोचर के नजरिए से बेहद खास है. इस महीने सभी 9 ग्रहों का राशि परिवर्तन होने वाला है. अप्रैल के महीने में 1 हफ्ते बाद 6 राशियों के जीवन में भी परिवर्तन आएगा. ये परिवर्तन बेहद ख़ास होगा.  गुरु 13 अप्रैल को सुबह 11 बजे पर मीन राशि में प्रवेश करेंगे. आइए जानते हैं गुरु का गोचर किन राशियों के लिए शुभ साबित होने वाला है. 

यह भी पढ़ें- Rashifal 27 March 2022: आज रविवार के दिन इन राशि के जातकों को जीवनसाथी के साथ मिलेगा सुनहरा समय, परिवार में कोई बड़ी खुशखबरी आने के हैं संकेत

मेष (Aries)
बृहस्पति को गोचर 12 भाव में होगा. जिस कारण गोचर की अवधि में देश-विदेश की यात्रा कर सकते हैं. धर्म के कार्यों में रुचि बढ़ेगी. दांपत्य जीवन में खुशियां रहेगी. धन लाभ होगा. घर परिवार में खुशियों का मोहाल होगा. इसके अलावा व्यापार में मुनाफा हो सकता है. 

मिथुन (Gemini)
गुरु का गोचर कर्म भाव में होगा. ऐसे में रोजगार में जबरदस्त सफलता मिलेगी. चिकित्सा, कानून और खाद्य से जुड़े रोजगार में शामिल लोगों के लिए यह गोचर अनुकूल रहने वाला है. करियर में नया रास्ता खुलेगा. ऑफिस में सैलरी बढ़ सकती है. 

कर्क (Cancer)
गुरु 9वें भाव में गोचर करेंगे. कार्यस्थल पर किए गए कार्यों की सराहना होगी. ऐसे में यह भी संभव है कि सैलरी में बढ़ोतरी हो जाए. इसके अलावा बिजनेस करने वालों के लिए भी यह परिवर्तन शुभ है.  इस बार कोई बड़ी संपत्ति खरीद सकते हैं. रुके हुए काम बनेंगे. 

सिंह (Leo)
गुरु का गोचर 8वें भाव में होने वाला है. धन लाभ होगा. गोचर के दौरान वैवाहिक जीवन में किसी अन्य की दखलअंदाजी से रिश्ता बिगड़ सकता है. ऐऐसे में आपको सावधानी से काम लेना होगा. घर पर कोई खुशखबरी आएगी. 

कन्या (Virgo)
बृहस्पति का गोचर लाभकारी है. परिवार के साथ खुशनुमा पल बिताएंगे. शादिशुदा जिंदगी मं खुशियां आएंगी. धन लाभ होगा. रुका हुआ  किसी पुराने दोस्त से मुलाक़ात होगी. 

यह भी पढ़ें- Solar Eclipse 2022 Effects on Zodiac Signs: अप्रैल में लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों पर पड़ेगा गहरा असर

First Published : 05 Apr 2022, 06:29:27 PM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.