logo-image

Horoscope Today: इन राशियों को मिल सकती है सरकारी नौकरी की खबर, पैसों की बरसात होगी जमकर

आज 22 जनवरी यानी कि शनिवार का दिन है. पंचांग के अनुसार आज माघ मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्थी की तिथि है. आज का दिन आपके लिए बहुत कुछ लेकर आया है. तो चलिए जानते हैं कि आज का दिन राशियों (Horoscope Today 22 January 2022) के लिए क्या लेकर आया है.

Updated on: 22 Jan 2022, 11:03 AM

नई दिल्ली:

आज 22 जनवरी यानी कि शनिवार का दिन है. पंचांग के अनुसार आज माघ मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्थी की तिथि है. आज चंद्रमा सिंह राशि (zodiac signs) में गोचर कर रहा है. आज का दिन आपके लिए बहुत कुछ लेकर आया है. बता दें आज के राशिफल (22 january horoscope) में आपके लिए नौकरी, पैसा, बिजनेस, फैमिली और फ्रेंड्स के साथ-साथ रिलेशन, हेल्थ और दिन भर में होने वाली अच्छी-बुरी घटनाओं का भविष्यफल है. इस राशिफल (Horoscope Today 22 January 2022) को पढ़कर आप अपनी देनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो चलिए जानते हैं कि आज का दिन राशियों के लिए क्या लेकर आया है. 

यह भी पढ़े : 22 January Zodiac: इन राशियों के हाथ लगेगी खुशियों की चाबी, बिजनेस में मिलेगी सक्सेस और नौकरी में होगी तरक्की

मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope) 
इन राशि के जातकों को आज का दिन भगवान को देना चाहिए. ऑफिस में वर्कलोड रहेगा. इसलिए, अगर कोई टारगेट मिले तो उसे पूरा करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाएं. तभी सक्सेस की सीढ़ी चढ़ पाएंगे. व्यापारियों को अच्छा ऑफर देना चाहिए ताकि उनके बिजनेस में कुछ उछाल आए. काम करने के तरीके में कुछ नए प्लान जोड़ने चाहिए इससे सक्सेस (Gemini luck today) हाथ लगेगी. घर के स्ट्रेस से छुटकारा मिलेगा और घर का वातावरण सुख से भरा रहेगा.

कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 
आज के दिन आप अपनी फैमिली में चल रहे लड़ाई-झगड़ों को सुलझाने के लिए किसी अपने से मदद मांग सकते हैं. जिसमें आप सफल रहेंगे. आज आपको रुका हुआ अपना पैसा वापिस (Cancer luck today) मिलेगा. जिससे फाइनेंशियल कंडीशन स्ट्रॉन्ग होगी. अगर किसी से प्रोपर्टी (money) को लेकर वाद विवाद चल रहा है तो वो भी सुलझ जाएगा. कानूनी फैसले भी आज आपकी साइड रहेंगे. 

यह भी पढ़े : आज का राशिफल : मेष राशि सहित आज इन राशियों को रहना होगा बचकर, कुछ की चमक सकती है किस्मत

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
इन राशि के जातकों को आज के दिन कूल रहना होगा. ऑफिस में बॉस के साथ तालमेल बिगड़ (Scorpio weekly horoscope) सकता है. कोशिश करें कि आपके मुंह से उल्टा-सीधा न निकलें. रेस्टोरेंट और होटल से जुड़े लोगों को बहुत फायदा होगा. बड़े भाई का पूरा साथ मिलेगा जिससे रुके काम करने में मदद मिलेगी.

कुंभ राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)
आज के दिन इन राशि के लोगों की लाइफ यश (Aquarius daily love horoscope) और कीर्ति में बढ़ोतरी लेकर आएगा. आज आपके किए गए काम को अवॉर्ड भी मिल सकते है. आपके बच्चों को आज सरकारी नौकरी मिलने की खबर मिल सकती है.  यदि आपके अपने भाई या बहनों से रिश्ते खराब हो रखे थे तो वो दरार भी आज खत्म हो जाएगी. आज शाम के टाइम आप अपने किसी रिस्तेदार को अपने घर दावत के लिए भी इंवाइट कर सकते हैं.