News Nation Logo

8 से 11 जनवरी तक इन राशियों को रहना होगा सावधान, इस तरह के बन रहे हैं योग

ज्योतिष अनुसार 8 से 11 जनवरी 2022, मंगलवार को चंद्रमा का गोचर मेष राशि में होगा. इस दिन कुछ राशियों को धन, सेहत और जॉब आदि के मामले में विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 02 Feb 2022, 04:51:03 PM
astro

8 से 11 जनवरी तक इन राशियों को रहना होगा सावधान, इस तरह के बन रहे हैं (Photo Credit: pipanews)

New Delhi:  

ज्योतिष अनुसार राशि परिवर्तन इंसानों की जिंदगी में बहुत महत्त्व रखता है. नए साल की शुरुआत में ही कई राशियों में ग्रहों के परिवर्तन हुए थे. जिसका असर मिलाजुला देखने को कुछ राशियों को मिला है. ज्योतिष अनुसार 8 से 11 जनवरी 2022, मंगलवार को चंद्रमा का गोचर मेष राशि में होगा. इस दिन कुछ राशियों को धन, सेहत और जॉब आदि के मामले में विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है. आइये जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां जिनको 4 से 5 दिन बरतनी है सावधानी. 

यह भी पढ़ें- बिस्तर पर बैठ कर खाना मचा सकता है आपकी जिंदगी में तबाही, जानें कैसे

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- मेष राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन होता है. वहीं बुधवार भी मिला जुला होता है. जॉब करने वाले बॉस को प्रसन्न रखने में सफल रहेंगे. धन के मामले में सावधानी बरतें. 

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)- वृष राशि के लोगों को सेहत के मामले में ध्यान देना होगा. कर्ज लेने के बारे में सोच सकते हैं. मीठी वाणी बोलें. धन की हानि हो सकती है. इसलिए मां लक्ष्मी की पूजा अर्चना करें. ऑफिस में बॉस को खुश रखें. 

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- सिंह राशि वालों को अपने गुस्से पर काबू रखना होगा, गुस्से के चलते कई एहम चीज़ें बिगड़ सकती हैं. लक्ष्य को पूरा करने में सफलता प्राप्त करेंगे. आय में वृद्धि होगी. किसी नए और बेहतर इंसान की एंट्री जिंदगी में हो सकती है. 

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)- वृश्चिक राशि वालों को 11 तारीख को सावधानी बरतनी होगी.  क्रूर ग्रह मंगल और पाप ग्रह केतु आपकी ही राशि में बैठे हुए हैं. मीठी वाणी बोलनी होगी. मन को शांत रखें. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश करें. धन लाभ होसकता है. उस दिन किसी को उधार देनें से बचें. ऑफिस में बॉस आपसे खुश रहेंगे. 

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)- धनु राशि में सूर्य शुक्र बैठे हुए हैं. आत्मविश्चास बना रहेगा. सेहत के मामले में लापरवाही न बरते. विद्यार्थियों को लक्ष्य को पूरा करने में सफलता मिल सकती है. क़र्ज़ देने की स्थिति बनी हुई है. काम के प्रति सजक रहे. वाणी में मिठास रखें. गुस्से पर काबू रखें. जीवन साथी से प्रेम मिलेगा. हनुमान जी की चालीसा का पाठ करें. 

यह भी पढ़ें- इन राशियों को पहनना चाहिए ये प्रभावशाली रत्न, शनि देव होंगे प्रसन्न

First Published : 02 Feb 2022, 04:43:35 PM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.