logo-image

Daily Horoscope 2022 : जानिए क्या कहता है आपका राशिफल, कैसा रहेगा आज आपका दिन

हमारे दैनिक जीवन में हो रहे बदलाव का कारण ग्रह-नक्षत्र है.

Updated on: 24 Dec 2022, 08:00 AM

नई दिल्ली :

Daily Horoscope 2022 : हमारे दैनिक जीवन में हो रहे बदलाव का कारण ग्रह-नक्षत्र है. इनकी स्थिति जैसे ही बदलती है, वैसे ही हमारे ऊपर असर दिखना शुरु हो जाता है. इसका असर हमारे जीवन में शुभ और अशुभ दोनों तरीके से पड़ता है. तो ऐसे में आइए आज हम आपको अपने इस लेख में 12 राशियों की स्थिति के बारे में बताएंगे कि उनका आज का दिन कैसा रहने वाला है, किन राशियों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है और किन राशि वालों को शुभ फल की प्राप्ति हो सकती है. 

जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन
1.मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला फल लेकर आया है. काम में लापरवाही न बरतें.आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा. आज आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है. जो आपके लिए बेहद लाभदायक साबित होगा. आज आप किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. 

2. वृष राशि 
वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा समस्याओं से भरा रह सकता है. आज आपको मन मुताबिक काम न मिलने से थोड़े परेशान रह सकते हैं. जीवनसाथी के साथ अच्छा टाइम बिताएंगे.

3. मिथुन राशि 
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन शत्रुओं से सावधान रहने का  है. आज आपको कोई कुछ भी बोले, उनके बातों पर आपके ध्यान नहीं देना है. आज आपके विवाह के प्रस्ताव पास हो सकते हैं. 

4.कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपके ऊपर घर की जिम्मेदारियां आ सकती है. अगर आप कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं, तो फिलहाल निवेश ना करें. अपनी मां का ख्याल रखें.

5.सिंह राशि 
सिंह राशि वालों के लिए आय के नए स्त्रोत खुलेंगे. आपको कहीं से धन प्राप्ति हो सकती है. अगर आपकी अपने प्रेमी से तालमेल अच्छी नहीं बन रही है, तो फिलहाल अभी एक दूसरे को कुछ न ही बोले तो बेहतर होगा.

6.कन्या राशि
कन्या राशि वालों के लिए आज का बेहद शुभ रहेगा. आपको कहीं से धन लाभ हो सकता है. आपके तरक्की के सारे रास्ते खुलेंगे. किसी से गुस्सैल स्वभाव में आकर बात करें. 

7.तुला राशि 
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन पराक्रम में वृद्धि लेकर आया है. आज आपको कोई परेशानी में डाल सकता है, इसलिए सावधान रहें.वहीं आज आपको कोई खुशखबरी भी मिल सकती है. घर परिवार में चल रही अनबन से आपका मन परेशान रहेगा.

8.वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का शुभ फल लेकर आया है. आपको धैर्य बनाकर रहने की आवश्यकता है. अपनी वाणी पर संयम रखें. आज आपके काम की सराहना की जा सकती है.

9.धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन उलझन भरा रह सकता है. आपके स्वभाव में कुछ बदलाव आ सकता है. जीवनसाती का पूरा सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ कोई निर्णय ले सकते हैं.

10.मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा. आज शत्रु आपसे डरकर रहेंगे. अपनी चतुराई से अपना काम निकालें.काम में आपका मन लगेगा.

11. कुंभ राशि 
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य के लिहाज से ठीक नहीं रहेगा. आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है. ज्यादा भावुक होने से बचें. व्यापारियों की स्थिति में पहले से सुधार आएगा. आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. 

ये भी पढ़ें-Sakat Chauth 2023: सकट चौथ के दिन करें ये उपाय, सारी मनोकामनाएं होंगी पूर्ण

12. मीन राशि
मीन राशि वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. आज आपको अपने जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है. प्रेम प्रसंग के मामले में आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है.