logo-image

Astrology Tips: इन राशियों को मिलेगा आज अपने पार्टनर का प्यार, दोस्तों से मिल सकते हैं उपहार

आज 27 दिसंबर यानी कि सोमवार (monday rashifal) है. आज ये 2021 का आखिरी सोमवार है. आज के दिन भगवान शिव की पूजा करना शुभ माना जाता है. इस दिन इनकी पूजा करने से सारी प्रॉब्लम्स दूर हो सकती है.

Updated on: 27 Dec 2021, 08:23 AM

नई दिल्ली:

आज 27 दिसंबर यानी कि सोमवार (monday rashifal) है. आज ये 2021 का आखिरी सोमवार है. आज के दिन भगवान शिव की पूजा करना शुभ माना जाता है. इस दिन इनकी पूजा करने से सारी प्रॉब्लम्स दूर हो सकती है. आज पौष मास के कृष्ण पक्षकी अष्टमी तिथि है और हस्त नक्षत्र (december rashifal) आज के दिन रहेगा. तो, चलिए आपको बताते है कि आज का दिन किन राशियों के लिए अच्छा रहेगा और किन राशियों को सावधानी बरतनी पड़ेगी. 

यह भी पढ़े : राशिफल 27 दिसंबर 2021: मेष सहित इन राशियों के लिए आज का दिन है थोड़ा सावधानी भरा, परिश्रम से मिलेगी सफलता

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)
आज के दिन लोगों को अपने पार्टनर (today love rashifal) से कई तरह के गिफ्ट्स मिल सकते है. मेंटल तौर पर आप स्ट्रॉन्ग नजर आएंगे. अगर बिजनेस में कोई लॉस भी होता है तो आप उसे प्रॉफिट में बदल सकते है. सोशल लेवल पर किसी से दोस्त से मिलेंगे तो अच्छा महसूस करेंगे. अगर आप पॉलिटिकल फील्ड से जुड़े हुए है तो अपनी बोली के चलते आप लोगों का दिल जीत सकते है. 

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)
अगर आज के दिन आप दोस्तों के साथ मिलकर नया स्टार्टअप (today horoscope) शुरू करने की सोच रहे है तो ये आइडिया मूर्तरूप भी ले सकता है. रीलिजियस सब्जेक्ट्स में आपका इंटेरेस्ट बढ़ेगा और रीलिजियस बुक्स की पढ़ाई भी आज के दिन इस राशि के लोग कर सकते है. आज के दिन आप अपने पार्टनर की बातों को बिना बोले जान सकते है. जिससे उनकी शादी-शुदा लाइफ में पॉजिटिव चेंजिस आ सकते है.  

यह भी पढ़े : Horoscope 27 December: ये राशियां रखें आज दूसरी की खुशियों का खास ख्याल, पैसों से होंगे मालामाल

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)
आज के दिन प्रेम में पड़े लोगों को अनुकूल रिजल्ट्स देखने को मिलेंगे. लवमेट के साथ अच्छा टाइम बिताने का मौका मिलेगा. इस राशि के लोग जो घर से दूर रहते है. उनको घर के काम से कभी भी बुलावा आ सकता है. प्राइमरी एजुकेशन पाने वाले इस राशि के लोगों को टीचर्स का सपोर्ट मिलेगा. आज स्कूल में आपको हर तरह का गिफ्ट मिलेगा.  

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)
इस राशि के लोगों को पार्टनर के रूप में एक सच्चा दोस्त मिल सकता है. आपका पार्टनर आपको कोई गिफ्ट दे सकता है. सोशल लेवल पर आप अपने बोलने के तरीके से किसी को भी अट्रैक्ट कर सकते है. अगर आप सिंगल है तो मिंगल होने के चांसिज बने हुए है.