logo-image

Horoscope 27 December: ये राशियां रखें आज दूसरी की खुशियों का खास ख्याल, पैसों से होंगे मालामाल

आज 27 दिसंबर यानी कि सोमवार है. आज के दिन जानते है किन-किन राशियों ((aaj ka rashifal)) का दिन अच्छा होगा और किन राशियों को सावधानी बरतनी पड़ेगी.

Updated on: 27 Dec 2021, 07:14 AM

नई दिल्ली:

आज 27 दिसंबर, 2021 यानी की सोमवार (aaj ka rashifal) को पंचांग (aaj ka panchang) के अनुसार पौष मास की कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है. आज के दिन ग्रहों की चाल और नक्षत्र की स्थिति राशियों पर खास प्रभाव डालती है. आज के दिन बड़े ग्रहों की बात करें तो इस दिन सूर्य धनु राशि में बुध के साथ है. इसके साथ ही शनि मकर राशि, गुरु कुंभ राशि और मंगल वृश्चिक राशि में रहेगा. दूसरे ग्रहों की बात करें तो वृष राशि, शुक्र मकर राशि, केतु वृश्चिक राशि और चंद्रमा कन्या राशि में गोचर कर रहा है. तो, बताते है किन-किन राशियों के लिए आज का दिन अच्छा है और कितनों को सावधान रहने की जरूरत है. 

यह भी पढ़े : राशिफल 27 दिसंबर 2021: मेष सहित इन राशियों के लिए आज का दिन है थोड़ा सावधानी भरा, परिश्रम से मिलेगी सफलता

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)
आज का दिन आपको मिला-जुला असर देगा. आज आप अपने पुराने देनदारों से मुक्त हो सकते है. वर्कफील्ड में आपकी दी जा रही एडवाइस का लोग स्वागत करेंगे. हां, लेकिन इस ठंड में बाहर जाने के लिए तैयार रहे. आपको घरेलू सामान लेकर आना पड़ सकता है. अपनी पॉकेट का खास (financial predictions) ख्याल रखें. शाम को सारा टाइम अपनी फैमिली के साथ ही बिताएं. 

कर्क राशिफल (Cancer horoscope)
आज का दिन आपके लिए बेहद खास है. आज के दिन इंवेस्टमेंट (financial horoscope) करते टाइम सावधानियां बरतनी जरूरी है वरना नुकसान हो सकता है. जरूरत पड़ने पर आप जानकार और बड़े लोगों से एडवाइस ले सकते है. मेंटल स्ट्रेस को कम करने के लिए निगेटिव विचारों से दूर रहे. 

यह भी पढ़े : 29 दिसंबर से चमकेगी इन राशियों की तकदीर, बदलेगी भाग्य की लकीर

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)
आज आप अपने पास वालों और दूसरे लोगों की फीलिंग्स को पहचानें और उन्हीं के अनुसार चलें तो आपकी खुशी बनी रहेगी. दूसरों की बात सुनने में कोई परेशानी नहीं है. दुकान या वर्कप्लेस पर भी आप टीमवर्क के जरिए काम में सक्सेस हासिल करेंगे. 

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मुनाफे के मौके लेकर आ सकता है. आज के दिन आपको मतलबी लोगों से सावधान रहना है. आज की मेहनत पर पूरा भरोसा रखें और मेहनत में कोई कसर न छोड़े. धन की स्थिति भी बेहतर होने के आसार बने हुए है. अपनी वाणी को खराब न करें. स्ट्रेस की कंडीशन से दूर रहे.