News Nation Logo
Breaking

29 दिसंबर से चमकेगी इन राशियों की तकदीर, बदलेगी भाग्य की लकीर

नया साल (new year 2022) आने में सिर्फ कुछ ही दिन बचे है. ऐसे में लोगों को इस बात की बड़ी चिंता है कि उनका आने वाला साल कैसा होगा. तो, आपको बता दें कि 29 दिसंबर (rashifal 29 december) से कुछ राशियों की किस्मत बदलने वाली है.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 26 Dec 2021, 08:37:16 AM
29 december rashifal

29 december rashifal (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

नया साल (new year 2022) आने में सिर्फ कुछ ही दिन बचे है. ऐसे में लोगों को इस बात की बड़ी चिंता है कि उनका आने वाला साल कैसा होगा. तो, आपको बता दें कि 29 दिसंबर (rashifal 29 december) से कुछ राशियों की किस्मत बदलने वाली है. वैसे भी 29 को बुधवार है. इस दिन (29 december rashifal) सबका ज्यादातर मानना होता है कि काम बन जाएंगे. ज्योतिष में बुध देव को एक खास स्थान प्राप्त है. बुध देव को बुद्धि, तर्क, संवाद, गणित और मित्रता का कारक ग्रह कहा जाता है. बुध के राशि (budh rashi parivartan 2021) बदलाव से कुछ राशियों का भाग्योदय होना तय है. बुध के शुभ होने पर व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है. तो, चलिए आपको बताते है कि बुधवार से किन राशियों (december rashifal) की किस्मत बदलने वाली है. 

यह भी पढ़े : राशिफल 26 दिसंबर 2021: इन राशि के जातकों को देना होगा सेहत पर ध्यान, व्यवसाय में बढ़ोतरी के योग

वृष राशि (Taurus horoscope 2021) 
इन राशि के जातकों को सक्सेस हासिल होगी. पैसा इक्ट्ठा करने में भी सफल रहेंगे. नए साल (luck of taurus) की शुरुआत अच्छी रहेगी. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. पारिवारिक प्रॉब्लम्स से निजात मिलेगा. गुड न्यूज मिल सकती है. ये टाइम अच्छा साबित होगा. इस दौरान आपको वर्कफील्ड में सक्सेस मिल सकती है. फेमिली मेंबर्स का पूरा साथ मिलेगा. 

मिथुन राशि (Gemini horoscope 2021)
मिथुन राशि के (Gemini horoscope) लोग हेल्थ को लेकर लापरवाही ना बरतें. स्किन या एलर्जी की प्रॉब्लम भी हो सकती है. स्टूडेंट्स के लिए ये टाइम काफी मुश्किल रहेगा. नींद से रिलेटिड प्रॉब्लम्स चलती रहेंगी. कॉम्पीटीटिव एक्जाम की तैयारी कर रहे बच्चों को सफलता हासिल हो सकती है. वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा. प्रेमी के साथ जीवन बिताने का मौका मिलेगा. 

यह भी पढ़े : Numerology Predictions: 26 दिसंबर को इन लोगों को बिजनेस में होगा लाभ, फैमिली का मिलेगा पूरा साथ

मेष राशि (Aries horoscope 2021) 
मेष राशिवालों को कुछ चुनौतियों को फेस करना पड़ेगा. फाइनेंस से रिलेटिड काम में नुकसान हो सकता है. किसी बाहरी इंसान की नजह से घर में स्ट्रेस बढ़ सकता है. इकोनॉमिक कंडीशन कमजोर होगी. किसी को पैसे देने या लेने से बचें. ऑफिस में अधिकारियों के साथ रिलेशन खराब न होने दें. गुस्से पर काबू रखें.

First Published : 26 Dec 2021, 08:37:16 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.