logo-image

Makar Sankranti 2022: Makar Sankranti पर इन राशियों की नौकरी में होंगे बदलाव, बिजनेस में मिलेगा भरपूर लाभ

साल 2022 शुरू हो चुका है. ज्योतिष में राशियों के परिवर्तन (rashi parivartan 2022) को बहुत ही जरूरी माना जाता है. इस राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ता है. आपको बता देते हैं कि साल 2022 का पहला राशि परिवर्तन 14 जनवरी को होगा.

Updated on: 08 Jan 2022, 07:32 PM

नई दिल्ली:

साल 2022 शुरू हो चुका है. ज्योतिष में राशियों के परिवर्तन (rashi parivartan 2022) को बहुत ही जरूरी माना जाता है. इस राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ता है. आपको बता देते हैं कि साल 2022 का पहला राशि परिवर्तन 14 जनवरी को होगा. 14 जनवरी (surya rashi parivartan 14 january 2022) को सूर्य देव धनु राशि से मकर राशि में प्रवेश कर जाएंगे. सूर्य देव के राशि परिवर्तन को संक्रांति भी कहा जाता है. सूर्य मकर राशि में प्रवेश कर रहे हैं, जिस वजह से इसे मकर संक्रांति (makar sankranti 2022) कहा जाएगा. हिंदू धर्म में मकर संक्रांति का बहुत अधिक महत्व होता है. आइए जानते हैं साल 2022 का पहला राशि परिवर्तन किन राशियों के लिए शुभ होने वाला है. 

यह भी पढ़े : Makar Sankranti 2022 लेकर आ रहा है इन राशियों के लिए खुशियों की सौगात

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)
इस राशि के जातकों (astrology tips) आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे लेकिन सेल्फ-कंट्रोल करें. इनके लोगों के घर-परिवार की सुख सुविधाओं का विस्तार होगा. वर्कफील्ड में बदलाव हो सकते है, मेहनत थोड़ी ज्यादा करनी पड़ेगी. माता का सानिंध्य और सपोर्ट मिलेगा. प्रॉफिट होने के चांसिज बने रहेंगे. नौकरी में अफसरों का पूरा सपोर्ट मिलेगा. 

कन्या राशि (Virgo horoscope) 
इन राशि के लोगों के बिजनेस को बढ़ाने के प्लान साकार होंगे. भाइयों का पूरा साथ मिलेगा लेकिन मेहनत थोड़ी ज्यादा करनी पड़ेगी. घर-परिवार में मांगलिक कार्य होंगे. कपड़ों के साथ गिफ्ट्स भी मिल सकते हैं. नौकरी में बदलाव के साथ दूसरी जगह पर भी जाना पड़ सकता है. इंपोर्ट-एक्सपोर्ट बिजनेस में प्रॉफिट के मौके मिलेंगे. मां का प्यार मिलेगा.

यह भी पढ़े : Rashifal 8 January 2022: इन राशि के जातकों को आज करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना, स्वास्थ्य का रखें विशेष ख्याल

सिंह राशि (Leo Horoscope) 
इन राशि के लोगों को काम के प्रति उत्साह रहेगा. धर्म-कर्म के प्रति रूझान भी बढ़ेगा. मां का पूरा साथ मिलेगा. आपके यहां कोई दोस्त आ सकता है. वहीं मां से पैसे भी मिल सकते है. इसके साथ ही फैमिली के साथ किसी तीर्थ स्थान पर जाने का प्लान भी बन सकता है. इंटलेक्चुअल वर्क से धन प्राप्त होगा. जॉब में जगह चेंज होने के चांसिज है.