logo-image

Astrology 2023 : नए साल में सूर्य के साथ शनि की होने वाली है युति, 3 राशियों को होगा जबरदस्त लाभ

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब ग्रह राशि परिवर्तन करता है.

Updated on: 31 Dec 2022, 12:51 PM

नई दिल्ली :

Astrology 2023 : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब ग्रह राशि परिवर्तन करता है, तो सभी के जीवन में इसका शुभ और अशुभ फल देखने को मिलता है.इसका गहरा प्रभाव हमारे दैनिक जीवन में असर डालता है. जब क्रम के अनुसार नौ ग्रह में से शनि ग्रह राशि परिवर्तन करता है, तो शनि की साढ़े साती में बदलाव होता है. ऐसे में नए साल के फरवरी माह में शनि ग्रह राशि परिवर्तन कर कुंभ राशि में प्रवेश करने वाले हैं. वहीं दूसरी तरफ शनि और सूर्य दोनों एक दूसरे के शत्रु माने जाते हैं. जो कई राशियों के जीवन में परेशानियां उत्पन्न कर देते हैं. तो आइए आज हम आपको बताएंगे कि नए साल में सूर्य की युति से कौन सी तीन राशियों को लाभ मिलने वाला है. किन राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. 

ये भी पढ़ें-Sawan Somvar 2023 Dates : 19 साल बाद बन जा रहा है ये अद्भुत संयोग, 59 दिन का होगा सावन माह

सूर्य और शनि की युति कब है?
दिनांक 17 जनवरी 2023 को रात 08:02  मिनट पर शनि कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. वहीं दिनांक 13 फरवरी 2023 को सुबह 03: 41 मिनट पर शनि पूरी तरह कुंभ राशि में प्रवेश कर लेंगे. 


तीन राशियों को होने वाला है जबरदस्त लाभ

1.मेष राशि 
मेष राशि वालों के लिए सूर्य और शनि की युति बेहद शुभ साबित होगा. इस राशि के जातक को धन लाभ होने के योग बन रहा हैं. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. आपका समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. इसके अलावा परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. 

2.कन्या राशि 
कन्या राशि वालों के लिए शनि और सूर्य की यूति शुभ फल लेकर आया है. बिजनेस में मुनाफा होगा. जो लोग नई नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उनको कई ऑफर मिलने की संभावना है.

ये भी पढ़ें-Shani Gochar 2023: नए साल में शनि करने वाले हैं राशि परिवर्तन, इन राशियों को होगा फायदा

3.धनु राशि
धनु राशि वालों के लिए ये युति हर क्षेत्र में सफलता लेकर आया है. आपका कोई लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा हो सकता हैं. आप जिस काम को हाथ में लेंगे, आपको सफलता मिलेगी.