logo-image

4 दिन बाद इन 5 राशियों का होगा बेड़ा पार, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत

फरवरी 2022 ग्रहों की स्थिति में कई जरूरी परिवर्तन होने वाले हैं. सूर्य का सबसे करीबी ग्रह बुध 4 फरवरी से सीधी चाल चलने लगेगा.

Updated on: 01 Feb 2022, 03:53 PM

New Delhi:

नए साल से कई राशियों की स्थिति बदलेगी ये बात नए साल की शुरुआत में ही आपके सितारों ने आपको बता दी थी. क्योंकि नए साल से कुछ ग्रह परिवर्तन हुए जहां कुछ राशियों के लिए वक़्त अच्छा भी हुआ और मिला जुला भी रहा. इसी कड़ी में फरवरी 2022 ग्रहों की स्थिति में कई जरूरी परिवर्तन होने वाले हैं. सूर्य का सबसे करीबी ग्रह बुध 4 फरवरी से सीधी चाल चलने लगेगा. बुध ग्रह 15 जनवरी से मकर राशि में वक्री चाल चल रहे थे. कुछ राशियों के लिए बुध चाल चलना शुभ संकेत है. ये परिवर्तन कई तरह से लाभ पंहुचा सकता है. आइये जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां. 

यह भी पढ़ें- इन राशियों को पहनना चाहिए ये प्रभावशाली रत्न, शनि देव होंगे प्रसन्न

इन राशियों का चमकेगा भाग्य- 

मेष राशि (Aries)– मेष राशि के जातकों को बुध का मार्गी होना बहुत लाभ देगा. करियर-कारोबार में तरक्‍की होगी. रुके हुए काम बनेंगे. धन लाभ होगा. मनचाही नौकरी मिलेगी. 

वृषभ राशि (Taurus)- मार्गी बुध वृषभ राशि के जातकों उनकी वाणी ही फायदा पहुचायेगी. धन लाभ होगा. परिवार में प्यार बढ़ेगा. जिंदगी में किसी ख़ास की एंट्री हो सकती है. 

धनु राशि (Sagittarius)– धनु राशि के जातकों के लिए बुध का यह गोचर धन-समृद्धि में बढ़ोतरी कराएगा. ऑफिस में अच्छी बात चीत रखें. रुके हुए काम बनेंगे. 

मकर राशि (Capricorn)– बुध की स्थिति में परिवर्तन मकर राशि को फायदा पंहुचा सकती है. इन जातकों को जॉब-बिजनेस में बड़ा लाभ होगा. तरक्‍की मिलेगी. इस बार सैलरी बढ़ सकती है. 

मीन राशि (Pisces)– मीन राशि के जातकों के भी  फायदा देगा. कहीं बाहर जाने का योग्य है. रुका हुआ धन मिल सकता है. जीवन साथी के सतह प्रेम बढ़ेगा. 

यह भी पढ़ें- सपने में दिखती हैं अगर इस तरह की सफ़ेद चीज़ें, तो रातों रात मालामाल हो सकते हैं आप