logo-image

सपने में दिखती हैं अगर इस तरह की सफ़ेद चीज़ें, तो रातों रात मालामाल हो सकते हैं आप

सफ़ेद रंग की चीज़ें अगर सपने में दिखें तो उनका मतलब बहुत शुभ होता है और आपकी किस्मत भी चमक सकती है.

Updated on: 31 Jan 2022, 03:54 PM

New Delhi:

नींद में अकसर लोग कुछ न कुछ ऐसा देखते हैं  जिनको देखकर अकसर आपको सुबह उठकर हैरानी होती है. कुछ सपने अजीब भी होते हैं और कुछ अच्छी बुरी घटना का संकेत भी देते हैं. सपनों और उनके मतलबों की व्‍याख्‍या करते हुए पूरा का पूरा स्‍वप्‍न शास्‍त्र में लिखा गया है. चलिए आज आपको बताते हैं कि सपने अगर आपको सफ़ेद रंग की चीज़ें दिखें तो उसका क्या मतलब होता है. बता दें कि सफ़ेद रंग की चीज़ें अगर सपने में दिखें तो उनका मतलब बहुत शुभ होता है. और आपकी किस्मत भी चमक सकती है. आइये जानते हैं ऐसे ही कुछ चीज़ों के बारें में. 

यह भी पढ़ें- Basant Panchami 2022 : बसंत पंचमी पर भूलकर भी न करें ये काम, वरना उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान

-सपने में सफेद शेर या बाघ का दिखना बहुत शुभ होता है. ऐसा होना आपको किसी मुसीबत से बाहर निकलना होता है और किसी बड़े मामले में जीत दिलाना होता है. इसके अलावा यह करियर में आ रही रुकावटों को दूर करके जल्‍दी तरक्‍की दिलाना होता है. 

-सपने में सफेद मोर देखना शुभ माना जाता है. इसका मतलब धन वैभव लाना होता है. यह सपना अमीर बनाने के लिए काफी है. 

-सपने में सफेद उल्लू दिखने का मतलब आपको खूब सारा पैसा मिलना होता है. क्योंकि उल्लू का सपने में आना सकारात्मक होता है. इसका मतलब आपकी जिंदगी से कुछ बुरे पलों का अंत होने वाला है. 

-सपने में सफेद हाथी का दिखना आपके जीवन में राजयोग शुरू होने का सकत है. ऐसा सपना न केवल अपार धन, मान-सम्‍मान और बड़ी सफलता दिलाता है. बल्कि आपके जीवन को खुशियों से भर देता है. सपने में सफेद घोड़े का दिखना करियर में तरक्की मिलना होता है. सफ़ेद घोड़े का दिखना बड़ी उपलब्धि पाना होता है. 

यह भी पढ़ें- घर के हर एक कोने में होता है इन देवताओं का वास, धन लाभ के लिए दें इस दिशा पर ध्यान