News Nation Logo
Banner

महाराष्ट्र में टिकट बंटवारे से नाराज संजय निरुपम बोले- अब पार्टी छोड़ने का दिन दूर नहीं

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) से पहले कांग्रेस (Congress) में टिकट को लेकर बगावत शुरू हो गई है.

By : Deepak Pandey | Updated on: 03 Oct 2019, 06:07:46 PM
कांग्रेस नेता संजय निरुपम

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) से पहले कांग्रेस (Congress) में टिकट को लेकर बगावत शुरू हो गई है. कई नेताओं के पाला बदलने के बाद अब कांग्रेस का पक्ष रखने वाले संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने भी पार्टी छोड़ने तक के संकेत दिए हैं. उन्होंने दो ट्वीट कर कहा कि शायद पार्टी को अब उनकी सेवाओं की जरूरत नहीं रह गई है. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं करूंगा.

यह भी पढ़ेंःपाकिस्तान हुआ 'कंगाल', लोगों को नहीं मिल रहा खाने को चिकन, महंगाई दर पहुंची 11 प्रतिशत से पार

महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने टिकट वितरण में अपनी अनदेखी पर गुस्सा जाहिर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि ऐसा लगता है कि पार्टी को अब मेरी सेवाओं की जरूरत नहीं है. मुंबई में मैंने विधानसभा चुनाव के लिए सिर्फ नाम की सिफारिश की थी. मुझे पता चला है कि उसे भी खारिज कर दिया गया. मैंने नेतृत्व को पहले ही बताया था कि ऐसी स्थिति में मैं चुनाव प्रचार में हिस्सा नहीं लूंगा. यह मेरा आखिरी फैसला है.

यह भी पढ़ेंःदिल्ली समेत इन एयरपोर्ट पर आतंकी हमले का अलर्ट, जैश के 4 आतंकवादी घुसे

संजय निरुपम ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, मुझे उम्मीद है कि पार्टी को अलविदा कहने का दिन अभी नहीं आया है, लेकिन जिस तरह से लीडरशिप मेरे साथ व्यवहार कर रहे हैं, उससे लगता है कि अब वह दिन दूर नहीं है.

First Published : 03 Oct 2019, 05:41:00 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.