News Nation Logo
Banner

योगी आदित्यनाथ का तंज- महाराष्ट्र में राहुल गांधी का मतलब बीजेपी की 100 प्रतिशत जीत

महाराष्ट्र के यवतमाल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाने पर लिया.

By : Nitu Pandey | Updated on: 13 Oct 2019, 10:43:11 PM
सीएम योगी आदित्यानथ

सीएम योगी आदित्यानथ (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के यवतमाल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाने पर लिया. योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'राहुल गांधी (Rahul Gandh) के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Election) में शामिल होने का मतलब है कि बीजेपी 100% चुनाव जीतने जा रही है.'

इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि हार उस पार्टी के लिए निश्चित है जो राहुल गांधी का समर्थन करेगी, राहुल की उपस्थिति ने कांग्रेस और राकांपा की हार की पुष्टि की है.

इसके साथ ही आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime minister Narendra modi) आतंकवाद को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है. इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के लिए मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि इन दोनों ने इस कदम के जरिये ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत' की अवधारणा स्थापित की.

इसे भी पढ़ें:सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले अयोध्या में लगी धारा 144, इस दिन आ सकता है फैसला

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने लोगों को बीजेपी को पूर्ण बहुमत से जिताने की अपील की. बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा के लिए 21 अक्टूबर वोट डाले जाएंगे और चुनाव परिणाम 24 अक्टूबर को आएगा. 

First Published : 13 Oct 2019, 10:43:11 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×