News Nation Logo

BREAKING

चुनाव से ऐन पहले दिल्‍ली कांग्रेस में नया बखेड़ा, संदीप दीक्षित बोले- पार्टी हैंडल करने वालों से मेरा गहरा विवाद

विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) से ऐन पहले दिल्‍ली कांग्रेस (Delhi Congress) में बखेड़ा शुरू हो गया है. कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने स्‍टार प्रचारकों की सूची में शामिल न होने पर क्षोभ जताया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 24 Jan 2020, 03:08:23 PM
चुनाव से ऐन पहले दिल्‍ली कांग्रेस में नया बखेड़ा, संदीप दीक्षित बोले-

चुनाव से ऐन पहले दिल्‍ली कांग्रेस में नया बखेड़ा, संदीप दीक्षित बोले- (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्‍ली :

विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) से ऐन पहले दिल्‍ली कांग्रेस (Delhi Congress) में बखेड़ा शुरू हो गया है. स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल नहीं किए जाने पर क्षोभ जताते हुए पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित (Ex CM Sheila Dixit) के बेटे संदीप दीक्षित (Sandip Dixit) ने कहा- मेरा नाम कांग्रेस (Congress) की स्‍टार प्रचारकों की सूची में शामिल नहीं है. मैं पार्टी का स्‍टार प्रचारक नहीं हूं, लेकिन दिल्‍ली के स्‍थानीय मुद्दों के साथ बहुत करीबी संपर्क नहीं रखा है. मैं पार्टी का बड़ा नेता नहीं हूं. संदीप दीक्षित ने यह भी कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) से लेकर दिल्ली कांग्रेस को संभालने वालों से मेरा गहरा विवाद है. संदीप दीक्षित बोले- मैं सुभाष चोपड़ा (Subhash Chopra) के बारे में बात नहीं कर रहा हूं, इसलिए मुझे नहीं लगता कि मुझे वहां से फोन आएगा, लेकिन मैंने हमेशा कांग्रेस के लिए काम किया है और करता रहूंगा.

संदीप दीक्षित ने बताया कि उनकी मां और दिल्‍ली की पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित के पार्टी और दिल्‍ली को दिए गए योगदान को भुलाया नहीं जा सकता. दिल्‍ली और कांग्रेस के लिए शीला दीक्षित ने बहुत कुछ किया है.

दिल्‍ली में 70 सीटों के लिए विधानसभा चुनाव 8 फरवरी को तो काउंटिंग 11 फरवरी को होगा. 21 जनवरी को नामांकन भरने की अंतिम तारीख थी. नाम वापसी की आज 24 जनवरी को आखिरी तारीख थी. दिल्ली में कुल एक करोड़ 46 लाख वोटर बीजेपी, आप और कांग्रेस सहित निर्दलीय व अन्‍य दलों के भाग्‍य का फैसला करेंगे. 

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 24 Jan 2020, 02:14:04 PM