logo-image

'भाई तू गृह मंत्री है या बस का कंडक्टर...', शाहीन बाग को लेकर संजय सिंह का अमित शाह पर निशाना

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Assembly Election Delhi 2020) में शाहीन बाग चुनावी मुद्दा बन गया है. बीजेपी इसे लेकर आम आदमी पार्टी पर हमलावर है.

Updated on: 28 Jan 2020, 01:51 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीन बाग सबसे बड़ा मुद्दा बन गया है. बीजेपी नेता शाहीन बाग को लेकर लगातार आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं. बीजेपी ने 'शाहीन बाग में कौन किधर' अभियान शुरू किया है. इसी बीच आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह पर विवादित बयान दिया है. संजय सिंह ने अमित शाह द्वारा चुनावी सभाओं में बार-बार शाहीन बाग का जिक्र करने पर ट्वीट कर तंज किया है उन्होंने लिखा है "शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग, जनता: “भाई तू गृह मंत्री है या बस का कंडक्टर”

हाल ही में गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, 'बटन (EVM) का इतने गुस्से के साथ दबाना कि बटन यहां बाबरपुर में दबे, करंट शाहीन बाग के अंदर लगे.' इसके बाद जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा कि 'बटन इतनी ताकत से दबाना कि इसके करंट से 8 फरवरी को शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी वो जगह छोड़ने पर मजबूर हो जाएं.' शाह के इन बयानों को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी बीजेपी के खिलाफ हमलावर है.

यह भी पढ़ेंः ऑटो पर 'आई लव केजरीवाल', HC ने सरकार, दिल्ली पुलिस और चुनाव आयोग से मांगा जवाब

भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली में एक अभियान भी शुरू किया है. इसमें बीजेपी आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस और लोगों से पूछेगी कि वे शाहीन बाग के समर्थन में हैं या विरोध में? गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने दिल्ली चुनाव (Delhi Election) की कमान संभाले हुए हैं. बीजेपी एक फरवरी से अपने 200 सांसदों को चुनाव में लगाएगी.