logo-image

AAP कार्यकर्ता ने अलका लांबा को दी 'गंदी गाली', गुस्साई लांबा ने जड़ा जोरदार तमाचा

Assembly Election 2020: कांग्रेस (Congress) की चांदनी चौक (Chandani Chowk) से प्रत्याशी अलका लांबा (Alaka Lamba) ने आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) के एक कार्यकर्ता को मतदान के दौरान चांटा मार दिया है.

Updated on: 08 Feb 2020, 12:23 PM

highlights

  • अलका लांबा ने AAP कार्यकर्ता को मारा थप्पड़. 
  • अलका लांबा पर अभद्र टिप्पणी कर रहा था AAP कार्यकर्ता.
  • दिल्ली पुलिस ने मौके पर ही आप कार्यकर्ता को हिरासत में ले लिया. 

नई दिल्ली:

Assembly Election 2020: कांग्रेस (Congress) की चांदनी चौक (Chandani Chowk) से प्रत्याशी अलका लांबा (Alaka Lamba) ने आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) के एक कार्यकर्ता को मतदान के दौरान चांटा मार दिया है. बताया जा रहा है कि सबसे पहले अलका लांबा का विवाद चुनाव अधिकारी से हुआ था जिसके बाद आप कार्यकर्ता भी बीच में कूद गया. इन दोनों के बीच काफी बढ़ गया और पुलिस ने उसे तुरंत ही हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि अलका लांबा से बदतमीजी करने वाला युवक आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है. न्यूज स्टेट से खास बातचीत में अलका लांबा ने कहा है कि उन्होंने आपा नहीं खोया है. अलका का कहना था कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ने उन पर पर्सनल टिप्पणी करने की जिस कारण उन्हें गुस्सा आया. 

मजनू के टीला के पास AAP और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई, कांग्रेस उम्मीदवार Alka Lamba ने AAP कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की AAP नेता संजय सिंह ने कहा है कि पार्टी चुनाव आयोग से शिकायत करेगी.

वीडियो में साफ-साफ सुनाई दे रहा है कि अलका लांबा से एक शख्स ये पूछता है कि 22 साल का लड़का किसका है. इसके बाद अलका लांबा गुस्से में आ गई और उन्होंने उस व्यक्ति को मारने की कोशिश की. हालांकि तंज कसने वाला व्यक्ति बच गया. पुलिस ने तुरंत ही मामला संभाला और उसे अपने साथ लेकर चली गई. 

यह भी पढ़ें: बजरंगबली की भक्ति पर मनोज तिवारी और अरविंद केजरीवाल में घमासान

इस पर जवाब देते हुए अलका लांबा ने भी चांटा मारते हुए कहा कि-तेरी बहन को जा कोठे पर बिठा.. ऐसा कहते हुए अलका लांबा वीडियो में दिखाई भी दे रही है. साथ ही उन्होंने उस आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता को चांटा मारने की कोशिश की. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल ही आम आदमी पार्टी का साथ छोड़कर अलका लांबा ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया था. इसके पहले आम आदमी पार्टी में अलका लांबा का दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल के साथ विवाद हो गया था जिसके बाद उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. आम आदमी से इस्तीफा देने के बाद अलका लांबा कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से कई बार मिलने गईं और इस बार चुनाव में कांग्रेस ने उन्हें टिकट दे दिया.