Advertisment

JCB में सवार होकर दिल्ली आ रहे किसान, ट्रैक्टर मार्च में हो सकते हैं शामिल.. देखें Video

जेसीबी में सवार होकर दिल्ली की ओर आ रहे ये किसान न सिर्फ अपनी जान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं बल्कि सड़क पर अन्य लोगों की जान को भी खतरे में डाल रहे हैं.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
JCB में सवार होकर दिल्ली आ रहे किसान

JCB में सवार होकर दिल्ली आ रहे किसान( Photo Credit : न्यूज नेशन)

केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी है. दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डर पर कड़ाके की सर्दी और घने कोहरे के बीच किसान आंदोलन लगातार 55वें दिन भी जारी है. 15 जनवरी को सरकार और किसानों के बीच हुई बातचीत के बाद भी कोई हल नहीं निकला. अब अगली बैठक 19 जनवरी को होनी है. आंदोलन में शामिल किसानों ने कहा है कि वे 26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे, जिसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दाखिल की गई है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- टीके का टीका लगाकर किया गया स्वागत, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

इसी बीच सोशल मीडिया पर किसानों की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप सहम जाएंगे. वीडियो में आप देखेंगे कि किसान जेसीबी मशीनों के बकेट में सवार होकर दिल्ली की ओर बढ़ रहे हैं. हैरानी की बात ये है कि जेसीबी में सवार होकर दिल्ली की ओर आ रहे ये किसान न सिर्फ अपनी जान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं बल्कि सड़क पर अन्य लोगों की जान को भी खतरे में डाल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने देश के बेहतर स्वास्थ्य के लिए की कामनाएं, शेयर किया खूबसूरत वीडियो

Advertisment

वीडियो देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ये सभी किसान हरियाणा के हैं, आंदोलन में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि जेसीबी लेकर दिल्ली आ रहे किसान 26 जनवरी को होने वाले किसानों के ट्रैक्टर मार्च में शामिल होंगे. बता दें कि किसानों के ट्रैक्टर मार्च के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दाखिल की गई, जिस पर होने वाली सुनवाई बुधवार तक के लिए टाल दी गई है.

Source : News Nation Bureau

Farmers Tractor March farmers-protest-2020 Viral Video Video Viral JCB March tractor-march farmers-protest Farmers JCB March farmers Farmers Protest 2021
Advertisment
Advertisment