.

दूध बेचने वाले के देशी जुगाड़ पर आनंद महिंद्रा भी हुए कायल, वायरल हुआ वीडियो

Viral Video Of A Milkman Shared By Anand Mahindra: हाल ही में एक वीडियो ने सबका ध्यान खींच लिया है. ये वीडियो एक साधारण से दूध बेचने वाले का है. जी हां, एक साधारण से दूध बेचने वाले का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है.

News Nation Bureau
| Edited By :
02 May 2022, 01:00:25 PM (IST)

highlights

  • एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं वीडियो को
  • आनंद महिंद्रा ने पोस्ट में शख्स की जमकर तारीफ की है

नई दिल्ली:

Viral Video Of A Milkman Shared By Anand Mahindra: भारतीयों को जुगाड़ के मामले में माहिर माना जाता है. यही वजह है कि भारत में जुगाड़ शब्द के एक से बढ़ कर एक बेहतरीन उदाहरण देखने को मिलते हैं. हाल ही में एक वीडियो ने सबका ध्यान खींच लिया है. ये वीडियो एक साधारण से दूध बेचने वाले का है. जी हां, एक साधारण से दूध बेचने वाले का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को खुद वाहन निर्माता कंपनी के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा ने रिट्वीट कर शेयर किया है.
 देखिए यह वायरल वीडियो

आनंद महिंद्रा के रीट्वीट किए इस वीडियो को मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. उन्होंने पोस्ट में दूधवाले के इनोवेशन की जमकर तारीफ की, यहां तक कि दूधवाले के जुगाड़ को रोड वॉरियर का तमगा देकर आनंद महिंद्रा ने उससे मिलने की इच्छा भी जाहिर कर डाली.  वे लिखते हैं I’m not sure his vehicle meets road regulations, but I hope his passion for wheels remains unregulated…This is the coolest thing I’ve seen in a long while. I want to meet this road warrior…

एक यूजर ने पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए बताया है कि ये वीडियो उत्तरप्रदेश की सड़कों का है.

यह भी पढ़ेंः Rishikesh River Rafting का ये खौफनाक मंजर सांसे अटका देगा आपकी