.

बंदर ने कुछ इस तरह कटवाए सैलून में बाल, देखें Video

बंदर और कुत्ता दोनों ऐसे जानवर हैं, जिनकी बहुत सारी गतिविधियां मनुष्य से मिलती जुलती है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप भी ठहाका लगाने पर मजबूर हो जाएंगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Dec 2021, 05:16:40 PM (IST)

highlights

  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर आप भी ठहाका लगाने पर हो जाएंगे मजबूर 
  • वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी अजीबो-गरीब 

नई दिल्ली :

बंदर और कुत्ता दोनों ऐसे जानवर हैं, जिनकी बहुत सारी गतिविधियां मनुष्य से मिलती जुलती है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप भी ठहाका लगाने पर मजबूर हो जाएंगे. नाई की सैलून पर बंदर की बाल कटाते अदाएं बहुत ही अद्भुत है. वीडियो देखकर लोगों के कमेंट्स बहुत ही फनी आ रहे हैं. साथ ही वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही शानदार है. हैरान करने वाली बात ये है कि जो बंदर दिन भर उछल-कूद करता है. वह कितने आराम से बैठकर बाल कटा रहा है. 

यह भी पढ़ें : viral video:आपने उड़ता पंजाब सुना होगा, अब देखो लड़खड़ाता पंजाब

दरअसल, वीडियो को (Rupin Sharma IPS) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. उन्होने वीडियो का कैप्शन भी शानदार दिया है. उन्होने लिखा है अब लग रहे हो 'स्मार्ट' इस 45 सेकेंड के क्लिप में एक बंदर सैलून में दिखाई दे रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर शीशे के सामने लगी कुर्सी पर आराम से बैठा है. नाई ने उसकी गर्दन से कपड़ा लपेटा हुआ है. ताकि कटे हुए बाल उसके शरीर पर ना गिरे. इसके बाद नाई, बंदर के चेहरे के बालों में कंघी करता है. साथ ही फिर इलेक्ट्रिक ट्रिमर से उन्हें ट्रिम करना शुरू कर देता है. जब तक नाई बाल काटता है तब तक बंदर बड़े आराम से बैठा रहता है.

वीडियो देखकर कई यूजर्स ने अपने अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन्स भी साझा किए हैं. एक यूजर ने लिखा है मान गए गुरु आप जैसा कोई नहीं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है शादियों का सीजन चल रहा है. बंदर बारात में जाने के लिए बाल कटा रहा है. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही फनी है. जिसे अब तक लाखों में व्यूज मिल चुके हैं.