.

सब्जी बेचने का तरीका देख रह जाएंगे हैरान, ग्राहकों को लुभाने के लिए..

वीडियो को इंस्टाग्राम पर giedde नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. साथ ही वीडियो को कैप्शन भी मजेदार दिया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Sep 2021, 10:55:54 PM (IST)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • ग्राहकों को लुभाने के लिए अपनाया अनोखा तरीका
  •  वीडियो देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी 

New delhi:

सोशल मीडियो पर आपको आए दिन कुछ ऐसे वीडियो जरुर मिल जाएंगे. जिन्हे देखकर आपकी हंसी कंट्रोल होना मुश्किल हो जाएगी. ताजा वीडियो एक सब्जी वाले का वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप हंसते-हंसते पेट पकड़ लेंगे. सब्जी वाले का ग्राहकों को लुभाने का तरीका बहुत ही शानदार है. इस अनोखे तरीके की वजह से उसकी बिक्री में इजाफा भी हुआ है. सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी फनी और मजेदार आ रहे हैं. खैर जो भी हो सब्जी वाले ने बिक्री बढ़ाने के लिए जो दिमाग लगाया वाकई कमाल का है.

ये भी पढ़ें :डिप्रेशन को भगाने के चक्कर में नपुंसकता को दावत दे रहे युवा, जाने वजह

दरअसल, वीडियो को इंस्टाग्राम पर giedde नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. साथ ही वीडियो को कैप्शन भी मजेदार दिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स नींबू, टमाटर और हरी मिर्च बेच रहा है. रेहडी पर ग्राहको का इंतजार करते हुए वह अचानक चिल्लाने लगा. नींबू 100 रुपए किलो… 100 रुपए किलो… नींबू 100 रुपए के एक किलो.  वो नींबू दिखाते हुए आगे कहता है कि नींबू बहुत खूबसूरत है. ग्राहकों को लुभाने के लिए वह अलग तरीके से आवाज लगाता है. जिसे सुनकर कोई भी ऐसा ग्राहक नहीं होगा. जिसकी हंसी न छूटे. वाकई उसकी कलाकारी देखकर हर कोई हैरान है.

ये भी पढ़ें :लाइव शो के दौरान रेपिस्ट को पुतला देकर कहा. कैसे किया रेप करके बताओ


सोशल मीडिया के यूजर्स को सब्जी बेचने वाली की अदा बहुत पसंद आ रही. खबर लिखे जाने तक वीडियो को लगभग 27 हजार बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी हजारों में है. लाइक्स में इजाफा भी लगातार हो रहा है. एक यूजर ने लिखा है भाई वाह मजा आ गया. इतना अनोखा सब्जी बेचने वाला पहली बार देखा. एक ने लिखा इतनी जोर से चिल्लाने से इसकी एनर्जी भी वेस्ट हो रही होगी. पर क्या करे जालिम पेट का जो सवाल है.