.

शख्स ने रेलवे ट्रैक को काट कर कहा-मेरी पत्नी को ले जाओ और 50 करोड़ दे जाओ नहीं तो मचेगी....

शख्स अपनी पत्नी से इस कदर परेशान हो गया कि उसने रेलवे ट्रैक को काट दिया और कहा है कि मेरी पत्नी को ले जाए और 50 करोड़ रुपए दे, नहीं तो तबाही मचा दूंगा.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Jan 2020, 04:38:29 PM (IST)

नई दिल्ली:

कहते हैं प्यार में अंधे होकर हम जीवनसाथी तो चुन लेते हैं, लेकिन उसे निभाना कभी-कभी मुश्किल भरा हो जाता है. ऐसी ही एक तस्वीर उत्तर प्रदेश के मऊ से सामने आई है. जहां एक शख्स अपनी पत्नी से इस कदर परेशान हो गया कि उसने रेलवे ट्रैक को काट दिया और कहा है कि मेरी पत्नी को ले जाए और 50 करोड़ रुपए दे, नहीं तो तबाही मचा दूंगा.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मऊ में हलधरपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले शख्स ने प्रेम विवाह किया था. लेकिन वो अपनी पत्नी से परेशान हो गया. सनक में उसने रतनपुरा रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक को दो इंच तक काट दिया. वहां उसने एक पत्र भी छोड़ा, जिसमें लिका था, 'कोई उसकी पत्नी को ले जाए और 50 करोड़ रुपए दे जाए. यदि उसकी ये मांगें दो दिन में नहीं मांगी जाती है तो इससे भी बड़ी तबाही मचा देगा.

इसे भी पढ़ें:J & K: राजौरी में माइन ब्लास्ट में लेफ्टिनेंट समेत चार जवान जख्मी

बताया जा रहा है कि रेलवे ट्रैक के पास से जब एक शख्स गुजर रहा था तो उसकी नजर लेटर पर पड़ी उसने लेटर पढ़ा और तुरंत इसकी सूचना रतनपुरा स्टेशन के मास्टर को दी. उसी समय वहां से एक पैसेंजर ट्रेन गुजरने वाली थी. जैसे ही स्टेशन मास्टर को इसकी जानकारी मिली वैसे ही उसने घटनास्थल से कुछ मीटर पहले ट्रेन को रोक दिया, जिसकी वजह से एक बड़ा हादसा होने से बच गया. वहीं रेलवे ट्रैक कटने की वजह से कई ट्रेन को कुछ समय के लिए रुकना पड़ा.

और पढ़ें:RSS प्रमुख मोहन भागवत ने हिंदुत्व पर पढ़ा इकबाल का शेर- 'कुछ बात है कि हस्ती मिटती नहीं हमारी'

पुलिस की मानें तो सनकी शख्स ने रेलवे ट्रैक को काट दिया. वो प्रेम विवाह से परेशान होर पत्नी को मायके भेजने के बारे में खत लिखा था. अब पुलिस उस शख्स की तलाश में जुट गई है जिसने यह सनकी भरा काम किया है. जिसके उपर कार्रवाई की जा सके.