.

छात्र ने भरी क्लास में कर दिया मैडम को प्रपोज...जाने फिर क्या हुआ

ये फनी वीडियो (chutiyapa) नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला टीचर क्लास ले रही हैं.. क्लास छात्र व छात्राओं से खचाखच भरी है.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Sep 2021, 09:13:41 PM (IST)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देख नहीं कंट्रोल कर पाएंगे हंसी
  •  chutiyapa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया वीडियो

New delhi:

मैडम क्लास में बच्चों को पढ़ा रही हो..तभी क्लास का एक बच्चा उठे और मैडम को प्यार इजहार कर दे तो कैसा लगेगा.. जी हां ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें भरी क्लास में छात्र ने मैड़म को फूल देकर प्रपोज कर दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जार रहा है. साथ ही यूजर्स भी वीडियो देखकर काफी चटकारे ले रहे हैं. वीडियो को आप भी देखेंगे तो पेट पकड़कर बैठ जाएंगे. क्योंकि वीडियो है ही इतना फनी. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है..

यह भी पढें :OMG: तेज रफ्तार बस की चपेट में आया बाइक सवार...फिर हुआ चमत्कार


दरअसल, ये फनी वीडियो (chutiyapa) नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला टीचर क्लास ले रही हैं.. क्लास छात्र व छात्राओं से खचाखच भरी है. तभी एक छात्र उनके पास पहुंच जाता है. फिर एक फूल निकालते हुए वह मैडम की ओर बढ़ाता है. पहले तो मैडम शरमा जाती हैं और फिर लड़के को देखकर हंसने लगती है.. आलम ये है कि लड़के का अंदाज और हिम्मत देखकर लोग दंग रह गए..हालाकि स्टूडेंट और टीचर के रिश्ते को इस तरह के वीडियो कलंकित करते हैं. लेकिन वीडियो देखकर लोग जमकर चटकारा ले रहे हैं. साथ ही मजेदार रिएकशन्स भी साझा कर रहे हैं.

यह भी पढें :ट्रक पर लकड़ी चढ़ाने का जुगाड़ देख रह जाएंगे हैरान..देखें वीडियो

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा भाई मोज कर दी... वहीं दूसरे ने लिखा आखिर कहां से लाते हैं इतनी हिम्मत लोग? इनके अलावा भी कई यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स किए हैं.. वीडियो देखकर आप भी ठहाका लगाने पर मजबूर हो जाएंगे.. वीडियो बहुत ही फनी और मजेदार है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. सैंकड़ों लोगों ने पसंद भी किया है.