.

VIRAL VIDEO : छत से पूल में कूदी लड़की और जा टकराई रूफटॉप से, उठने के बाद हंसने लगी

एक लड़की छत से पूल में कूद गई. लेकिन कूदने से पहले वो रूफटॉप से टकरा गई और फिर पूल में कूद गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर दिल दहला देने वाला यह वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Jul 2020, 05:53:29 PM (IST)

नई दिल्ली:

एक लड़की छत से पूल में कूद गई. लेकिन कूदने से पहले वो रूफटॉप से टकरा गई और फिर पूल में कूद गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर दिल दहला देने वाला यह वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. डेली मेल की खबर के मुताबिक, अमेरिका में इस वीडियो को जुलाई के जश्न के दौरान फिल्माया गया था.

दिल दहला देने वाले वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि छत पर एक लड़की और लड़का खड़े हैं. लड़का तो आराम से पूल में कूद जाता है, लेकिन लड़की कूदते वक्‍त फिसल जाती है और रूफटॉप से टकराकर पूल में गिर जाती है. यह सब देख वहां मौजूद लोग हैरान होकर देखते रह जाते हैं. कुछ लोगों की तो वहां चीख भी निकल पड़ती है. लेकिन इतना सब होने के बाद भी लड़की को चोट तक नहीं आई. पानी में कूदने के बाद वो हाथ उठाकर हंसने लगी.

यह भी पढ़ें : VIRAL VIDEO : ये क्‍या! इंसानों की तरह हाथ में कप पकड़कर कॉफी पीने लगा बंदर

ट्विटर यूजर जैस्मीन रोड्रिगेज ने यह क्लिप साझा करते हुए बताया कि घटना के बाद महिला की हालत ठीक है. वीडियो को अब तक 11 मिलियन से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं और 3 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. इस ट्वीट को अब तक 80 हजार लोगों ने रिट्वीट किया है. कई यूजरों ने इस स्‍टंट को मुर्खतापूर्ण बताया.