.

दुल्हन की डिमांड सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

जहां एक दुल्हन इसलिए शादी का मंडप छोड़कर जाने लगी कि उसकी पसंद का गाना नहीं बजाया गया.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Aug 2021, 04:27:14 PM (IST)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • डिमांड पूरी न करने पर शादी न करने जिद पर अड़ी 
  • शादी में काफी देर तक चलता रहा ड्रामा 

 

New delhi:

सोशल मीडिया आजकल अजब-गजब वीडियो का अड्डा बन गया है. यहां कई किस्से लोग ऐसे शेयर कर देते हैं. जिन्हे सुनकर कोई भी मुस्कुराए बिना नहीं रह सकता. ऐसा ही लाजवाब वीडियो आजकल सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है. जहां एक दुल्हन इसलिए शादी का मंडप छोड़कर जाने लगी कि उसकी पसंद का गाना नहीं बजाया गया. काफी देर तक हाईवॅाल्टेज ड्रामा शादी के मंडप में चलता रहा. आखिर में दुल्हन की पसंद का गाना बजाया गया. जब जाकर दुल्हन शादी करने के लिए राजी हुई. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. साथ ही वीडियो पर प्रतिक्रियाएं भी मजेदार ही आ रही हैं.

ये भी पढ़ें: जब एक भैंस ने बचाई महिला की इज्जत. फिर जो हुआ  

दरअसल, वीडियो इंस्टाग्राम पर The Wedding Brigade नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियों में आपको साफ दिखाई देगा कि दुल्हन मंडप में एंट्री करने वाली होती है. तभी अचानक नाराज हो जाती है. जब दुल्हन से नाराजगी का कारण पूछा जाता है तो वह बोलती है जो गाना उसने एंट्री पर बजाने को बोला था वह क्यों नहीं लगाया गया. काफी ड्रामा होने के बाद शादी में उपस्थित लोग दुल्हन ने जो गाना बोला था उसे ही बजाने के लिए बोलते हैं. साथ ही कुछ ही क्षणों में दुल्हन की पसंद का गाना चलने लगता है. जब जाकर महिला के चेहरे पर मुस्कुराहट देखने को मिली.

ये भी पढ़ें :इटली में महज 87 रुपए में मिल जाएगा घर.. जानिए वजह

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम प्लेटफॅार्म पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 23 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जब तक गाना न लगे एंट्री मत करना. एक यूजर ने लिखा अजीब जिद है रे आजकल की दुल्हनों की. खैर जो भी हो सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो सुर्खियां बटोरते ही हैं. खैर जो भी लोगों को ऐसे ही मजेदार वीडियो देखना जो पसंद है.