.

'जिला टॉप लागेलू' गाने पर टीम इंडिया के डांस का वीडियो वायरल, धवन ने कहा- मजा आ गया

बांग्लादेश को हराने के बाद टीम इंडिया चैम्पियंस ट्ऱॉफी के फाइनल में पहुंच चुकी है। भारत ने बांग्लादेश को 9 विकेट से हराया और अब फाइनल में 18 जून को उसका मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होना है।

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Jun 2017, 09:09:35 PM (IST)

नई दिल्ली:

चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के खिलाफ भारत के खिताबी मुकाबले से ठीक पहले एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इसमें टीम इंडिया के कई खिलाड़ी मसलन, विराट कोहली से लेकर शिखर धवन, युवराज, रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे हैं।

जरा ठहरिए, इससे पहले कि आप किसी नतीजे पर पहुंचें, हम आपको बता दें कि यह एक स्पूफ वीडियो है।

बांग्लादेश को हराने के बाद टीम इंडिया चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंच चुकी है। भारत ने बांग्लादेश को 9 विकेट से हराया और अब फाइनल में 18 जून को उसका मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होना है।

यह भी पढ़ें: अहमदाबादः गायों से लगाव के कारण बछिया को मान लिया बेटी, अपने हाथों से खिलाते हैं खाना

जाहिर है, इस सुपरहिट फाइनल से पहले फैंस का उत्साह चरम पर है। सोशल मीडिया पर भी यही चर्चा का सबसे बड़ा विषय है कि मुकाबला कौन जीतेगा। लिहाजा शुभकामानाओं का दौर जारी है।

इसी के तहत सोशल मीडिया पर एक स्पूफ वीडियो वायरल हो रहा है। शिखर धवन को भी यह वीडियो खूब रास आया और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे शेयर किया है। धवन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जबर्दस्त वीडियो...मजा आ गया'

आप भी देखिए...यह मजेदार वीडियो

यह भी पढ़ें: 'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' का दमदार टीजर हुआ आउट, बेखौफ लुक में नजर आई श्रद्धा कपूर