logo-image

'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' का दमदार टीजर हुआ आउट, बेखौफ लुक में श्रद्धा कपूर

'हसीना' का दमदार टीजर आउट हो गया है जिसमे श्रद्धा कपूर एक दम अलग अंदाज में नजर आ रही है।

Updated on: 16 Jun 2017, 09:50 PM

नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर बायोपिक फिल्म 'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' में अपने किरदारों के लुक की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 'हसीना' का दमदार टीजर आउट हो गया है जिसमे श्रद्धा कपूर एक दम अलग अंदाज में नजर आ रही है। इस फिल्म में श्रद्धा 17 साल की लड़की से लेकर 55 साल की महिला के रूप में दिखाई देंगी। टीजर दमदार डायलॉग्स से भरा है, जिसे देखकर लग रहा है कि फिल्म में बहुत से शानदार सीन्स के साथ डायलॉग्स भी सुनने को मिलेंगे।

हसीना में श्रद्धा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद अब्राहम की बहन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ उनके भाई सिद्धांत कपूर भी नजर आएंगे। सिद्धांत दाउद इब्राहिम के रोल में नजर आएंगे। टीजर में श्रद्धा बेखौफ अंदाज में नजर आई ।

गौरतलब है कि हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी। हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन वह सिर्फ एक ही बार कोर्ट में हाजिर हुई थी। अपूर्वा लखिया निर्देशित ये फिल्म 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

और पढ़ें: मधुर भंडारकर की 'इंदु सरकार' का ट्रेलर रिलीज, नील नितिन मुकेश का दमदार है किरादर

चार अलग-अलग लुक्स में नज़र आएंगी श्रद्धा

श्रद्धा इस फिल्म में चार अलग-अलग लुक्स में नजर आयेंगी। श्रद्धा 17 साल की उम्र से लेकर 55 साल तक की दिखायी देंगी। इसमें वह एक टीनेजर से लेकर एक बच्चे की मां तक की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में हसीना की जिंदगी को 40 सालों को समेटा जाएगा। हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे, लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी।

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)