.

कैंची से नहीं कटा तो दांत से काट दिया पाकिस्तानी जेल मंत्री ने फीता.. हो गए ट्रोल

27 सेकंड के इस वीडियो को पत्रकार रविंदर सिंह रॉबिन ने अपने ट्विटर अकाउंट @rsrobin1 पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि पंजाब के जेल मंत्री फयाज अल हसन चोहान किसी शोरूम का उद्धाटन करने पहुंचे थे.

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Sep 2021, 09:10:31 PM (IST)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • पाकिस्तान की करवा दी फजीहत
  •  वीडियो देखकर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी 

New delhi:

पाकिस्तान( pakistan) से रोजाना अजब-गजब वीडियो सामने आते रहते हैं. पाकिस्तान ने खिलाड़ी कम और मंत्री ज्यादा ट्रोल होते हैं. ताजा वीडियो पंजाब प्रांत के जेल मंत्री का वायरल हो रहा है. जिसमें मंत्री को उद्घाटन करना था. जब फीता काटने के लिए कैंची नहीं मिली तो मुंह से फीता काट दिया. ये फनी वीडियो देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. सोशल मीडिया पर मंत्री के कारनामें की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है. कोई मंत्री को चुहा बता रहा है तो कोई बिल्ली. हालाकि जो भी हो जेल मंत्री ने पूरे देश की फजीहत तो करा ही ली. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर कर दिया गया है. जिसे देखकर आपको हंसी कंट्रोल करना मुश्किल हो जाएगा.

यह भी पढ़ें:डिप्रेशन को भगाने के चक्कर में नपुंसकता को दावत दे रहे युवा, जाने वजह


दरअसल, 27 सेकंड के इस वीडियो को पत्रकार रविंदर सिंह रॉबिन ने अपने ट्विटर अकाउंट @rsrobin1 पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि पंजाब के जेल मंत्री फयाज अल हसन चोहान किसी शोरूम का उद्धाटन करने पहुंचे थे. जहां मंत्री जी को एक लाल फीता काटना था, लेकिन वो कैंची से कट नहीं रही था. हालांकि, इसके बाद जो हुआ, वो वहां मौजूद लोगों ने भी शायद ही सोचा होगा. मंत्री जी ने आव देखा न ताव, रिबन को दांतों से पकड़ा और उसके दो हिस्से कर दिए. मंत्री का कारनामा देख वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे. साथ ही वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी फनी आ रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा पाकिस्तान के मंत्री हैं या बिल्ली. मुंह से फीता कौन काटता भाई. एक यूजर ने लिखा है इन पाकिस्तानियों की हसियत ही ये है. ये हमेशा इस तरह की हरकत करते रहते हैं. पता नहीं कैसे लोगों को मंत्री बना दिया जाता है. वीडियो को अब तक लगभग 4 हजार बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स भी तेजी से बढ़ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है वाह रे इमरान खान कैंची में धार नहीं. चीन से मंगवा ली होती.