.

...जब एक शख्स सांप के साथ खेलने लगा और उसे पकड़ बातें करने लगा, देखें दिल को दहलाने वाला Video

राजस्थान के दौसा जिले से आया है जहां शराब के नशे में एक शख्स ना सिर्फ सांप से बात करने लगा, बल्कि उसके साथ खेलने लगा. इस दौरान सांप ने उसे कई जगह पर काट लिया.

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Jan 2020, 05:54:22 PM (IST)

नई दिल्ली:

शराब में जब आप डूब जाते है तो आपके सोचने समझने की शक्ति पूरी तरह खत्म हो जाती है. आप क्या कर रहे हैं, क्या बोल रहे हैं आपको पता ही नहीं चलता है. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के दौसा जिले से आया है जहां शराब के नशे में एक शख्स ना सिर्फ सांप से बात करने लगा, बल्कि उसके साथ खेलने लगा. ऐसा करते हुए शराब को जरा भी डर नहीं लग रहा था. 

दौसा जिले के गुढाकटला गांव में एक शख्स इस कदर नशे में डूबा कि उसे कोई होश ही नहीं था. वो एक खेत में जा बैठा. तभी उसके सामने एक सांप आ गया. फन ताने सांप को देख डरने की बजाय शराबी उससे बात करने लगा. उसके साथ खेलने लगा.

लोगों ने देखा तो उनकी सांसें थम गई. इस बीच किसी ने उसकी इस हरकत का वीडियो बना लिया.

इसे भी पढ़ें:हाई हील्स पहनकर खूबसूरत लड़कियां ने फुटबॉल को इशारों पर नचाया, वायरल हुआ वीडियो

बताया जा रहा है कि करीब आंधे घंटे तक शराबी सांप के साथ खेलता रहा. उसे बार-बार पकड़ता रहा. इस दौरान सांप ने शराबी को कई जगह काट भी लिया. लेकिन उसे कोई होश ही नहीं था.

शराबी कभी सांप से बातें करता तो कभी उसके आगे लेट जाता. उसे जाने नहीं देता. उसके सामने माथा टेकता. काफी देर बाद गांववालों ने सांप को भगाया.

और पढ़ें:शख्स ने रेलवे ट्रैक को काट कर कहा-मेरी पत्नी को ले जाओ और 50 करोड़ दे जाओ नहीं तो मचेगी....

सांप के काटने से शराबी का शरीर नीला पड़ गया था. गांववाले उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए.