News Nation Logo
Banner

हाई हील्स पहनकर खूबसूरत लड़कियां ने फुटबॉल को इशारों पर नचाया, वायरल हुआ वीडियो

worldatlas.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक दुनियाभर में फुटबॉल के करीब 4 बिलियन फैंस हैं, जबकि क्रिकेट के फैंस की संख्या करीब 2.5 बिलियन है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 04 Jan 2020, 06:24:37 PM
हाई हील्स पहने फुटबॉल खेल रही लड़कियों की वीडियो वायरल

हाई हील्स पहने फुटबॉल खेल रही लड़कियों की वीडियो वायरल (Photo Credit: https://www.facebook.com/OhMyGoal.KeliNetwork/)

नई दिल्ली:

यूं तो पूरा भारत क्रिकेट का दीवाना है, क्रिकेट के अलावा इस देश किसी अन्य खेल को कोई खास तवज्जो नहीं मिल पाती है. क्रिकेट को लेकर तो भारत में ऐसा भी कहा जाता है कि ये केवल एक खेल नहीं बल्कि एक धर्म है. लेकिन क्रिकेट का जो जलवा दक्षिण एशिया में देखा जाता है, वह बाहर देशों में देखने को नहीं मिलता. इसके पीछे सबसे बड़ी वजह यही है कि दुनिया का सबसे लोकप्रिय खेल क्रिकेट नहीं बल्कि फुटबॉल है. worldatlas.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक दुनियाभर में फुटबॉल के करीब 4 बिलियन फैंस हैं, जबकि क्रिकेट के फैंस की संख्या करीब 2.5 बिलियन है.

ये भी पढ़ें- इरफान पठान ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास, 2012 में खेला था आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच

इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो फुटबॉल की लोकप्रियता को और भी ज्यादा पुख्ता बना देगा. जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें आप देखेंगे कि कुछ खूबसूरत लड़कियां फुटबॉल को अपने इशारों पर नचा रही हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि कुछ लड़कियां सड़क, घर, किचन, डाइनिंग रूम में फुटबॉल के साथ जबरदस्त जुगलबंदी कर रही हैं. Oh My Goal नाम के फेसबुक पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो को अभी तक करीब 75 हजार बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- CAA पर विराट कोहली ने कहा- बिना जानकारी के कानून पर टिप्पणी करना सही नहीं

इस वीडियो को करीब 600 लोग शेयर भी कर चुके हैं. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि लड़कियां बिना स्पोर्ट्स वियर पहने ही शानदार तरीके से फुटबॉल खेल रही हैं. इतना ही नहीं फुटबॉल खेल रही ये लड़कियां स्पोर्ट्स शूज नहीं बल्कि ऊंची-ऊंची हील्स पहने हुई हैं.

First Published : 04 Jan 2020, 06:24:37 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.