.

Dancing Dad Ricky Pond का डांसिंग video हुआ viral

Ricky Pond के डांस वीडियो इतने अच्छे हैं कि इस वीडियो से इंटरनेट पर हड़कंप मच गया है. यदि आप नहीं जानते कि रिकी पोंड कौन है, तो चलिए हम आपको बताते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Dec 2021, 09:46:00 PM (IST)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के गानों पर तो लगभग सभी के ठुमके लगते हैं. लेकिन क्या आपने कभी US Dad Ricky Pond को बॉलीवुड गानों पर ठुमके लगाते हुए देखा है? अगर नही तो यहां देखिए. आपको बता दें हाल ही में रिकी पॉन्ड ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. Ricky Pond के डांस वीडियो इतने अच्छे हैं कि इस वीडियो से इंटरनेट पर हड़कंप मच गया है. यदि आप नहीं जानते कि रिकी पोंड कौन है, तो चलिए हम आपको बताते हैं. रिकी पॉन्ड अमेरिकी राज्य वाशिंगटन से हैं. वह बॉलीवुड के इतने बड़े प्रशंसक हैं कि वे अक्सर हिंदी गानों पर डांस करते हुए अपनी छोटी क्लिप पोस्ट करते रहते हैं.

          View this post on Instagram                      

A post shared by Ricky Pond (@ricky.pond)

आपको बता दें अभी हाल ही में उन्होंने सोनम कपूर और धनुष की चर्चित फिल्म 'रांझणा' के गाने पर जबरदस्त ठुमका लगाया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रिकी पॉन्ड ने कितना जबरदस्त ठुमका लगाया है. इस वीडियो को रिकी ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है, "एक अलग कोरियोग्राफी के साथ इस गाने को फिर से आजमा रहा हूं. जैसे कि आप में से कई लोगों ने मुझसे कुछ समय पहले अनुरोध किया था".  

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan और Samantha Lockwood कर रहे हैं साथ में फिल्म की शूटिंग, शेयर की तस्वीर

डांसिंग डैड’ के इस शानदार डांस वाले वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 80 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि करीब 6 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स भी आए हैं, जिसमें लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.