.

चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार: कर्नल कोठियाल

आप के सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल ने आज चुनाव आयोग द्वारा चुनावों की तिथि जारी करने के बाद कहा कि चुनावों के लिए 36 दिनों का वक्त बचा हुआ है. जिसके लिए अब आप पार्टी पूरी तरह से तैयार है.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Jan 2022, 10:02:04 PM (IST)

नई दिल्ली :

आप के सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल ने आज चुनाव आयोग द्वारा चुनावों की तिथि जारी करने के बाद कहा कि चुनावों के लिए 36 दिनों का वक्त बचा हुआ है.  जिसके लिए अब आप पार्टी पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने कहा कि 14 फरवरी को चुनाव होगा जिसके लिए नई तरकीब से आप पार्टी जनता के बीच जा रही है. आप पार्टी जनता से उनकी राय ले रही है जिसे अपने मेनिफेस्टो में आप शामिल करेगी. यात्रा के माध्यम से पार्टी उत्तराखंड में घर-घर तक पहुंचने में सफल हुई है. जनता का उन्हे व उनकी पार्टी को खूब प्यार मिल रहा है.

यह भी पढें : अब इन कर्मचारियों की EPFO पेंशन बढ़कर हो जाएगी 9000 रुपए, केन्द्र सरकार ने दिए संकेत

उन्होंने कहा कि आप ने 55 विधानसभा प्रभारी बनाए हैं. जिनमें से 24 प्रत्याशी घोषित हो चुके हैं.  उन्हेांने कहा कि हमने सीएम का चेहरा भी सबसे पहले घोषित किया था. अब आप पार्टी जनता के बीच जाकर अपनी सभी गारंटियां समझा रही है कि कैसे हम उनको पूरा करने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि बिजली,रोजगार,मुफ्त यात्रा,आध्यात्मिक राजधानी,महिलाओं को 1 हजार प्रतिमाह आर्थिक सहायता और पूर्व फौजियों और शहीदों के परिजनों को एक करोड सम्मान राशि के बारे में हम जनता को बताएंगे. उन्होंने कहा कि यह चुनाव हार जीत का नहीं बल्कि बीजेपी कांग्रेस को प्रदेश से बाहर करने का है. जिन्होंने प्रदेश को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है. लेकिन अब आप पार्टी यहां सरकार बनाकर प्रदेश का नवनिर्माण करेगी.

उन्होंने आगे कहा कि हमें कैडर से कोई लेना देना नहीं क्योंकि जनता ही हमारा कैडर है. हमारे हर कैंपेन से लाखों लोग जुडकर अपना पंजीकरण करवा चुके हैं,यानि लाखों लोग हमारी गारंटी पर भरोसा करते हुए लाखों लोग जुड चुके हैं. बीजेपी कांग्रेस के पास कैडर का डाटा होता है लेकिन हमारे पास जनता का डाटा है. उन्होंने कहा कि विपक्षी हमारे कैडर की चिंता छोड दें क्योंकि हमारी ताकत जनता है और अबकी बार जनता अपनी ताकत जरुर दिखाएगी.