.

मेडिकल सुविधाओं को लेकर नाराज आम आदमी पार्टी, सीएमओ को सौंपा ज्ञापन

शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं ने सीएमओ ऑफिस जाकर सीएमओ डॉ मनोज उपरेती से मुलाकात की एवं ज्ञापन सौंपा. इस दौरान आप नेताओं ने कोरोनेशन और दून अस्पताल में अल्ट्रासाउंड की अव्यवस्था क

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Aug 2022, 02:23:58 PM (IST)

नई दिल्ली :

शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं ने सीएमओ ऑफिस जाकर सीएमओ डॉ मनोज उपरेती से मुलाकात की एवं ज्ञापन सौंपा. इस दौरान आप नेताओं ने कोरोनेशन और दून अस्पताल में अल्ट्रासाउंड की अव्यवस्था को लेकर नाराजगी जताई.  रवीन्द्र आनन्द ने बयान जारी करते हुए बताया कि आए दिन इन दोनो अस्पतालों में मरीजों को इलाज समय से ना मिलने के कारण दिक्कतें होती हैं. उन्होने आगे बताया कि आज उन्हें एक पीड़ित मरीज का फ़ोन आया और बताया गया कि श्रीमती गुलशन जहां ने पेट दर्द की शिकायत पर कल कोरोनेशन अस्पताल में अपनी जांच करवाई एवं चिकित्सक ने उन्हें अल्ट्रासाउंड कराने की सलाह दी और आज घंटों लाइन में लगने के बाद उनका नंबर आया, लेकिन नंबर आने पर अल्ट्रासाउंड बंद कर दिया गया.

यह भी पढ़ें : UP में शुक्रवार से बिजली उपभोक्ताओं को मिलेगी राहत, इतनी सस्ती हो जाएगी बिजली

रविंद्र आनंद ने आगे कहा कि शिकायत मिलने पर आप कार्यकर्त्ता असपताल पहुंचें और पीड़ित मरीज के आलावा कई मरीजों से बातचीत की गई जिन सबने अपनी आप बीती बताई. इसके बाद पीड़ित को साथ लेकर रविंद्र सिंह आनंद ने सीएमओ से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा. इस पर सीएमओ ने एक्शन लेते हुए मौके से ही सीएमएस को फोन लगाकर फटकार लगाई एवं निर्देश दिया कि, एक भी मरीज बिना अल्ट्रासाउंड के वापस नहीं जाना चाहिए.

रविन्द्र आनंद ने ये भी कहा कि प्रदेश में मेडिकल सुविधाओं का हाल-बेहाल है. लोगों को सरकारी अस्पतालों में न दवाईंयां मिल पार रही हैं और न ही डॅाक्टर. आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता प्रदेश के लोगों के भले के लिए कार्य कर  रहा है. मेडिकल सुविधाओं को ठीक कराने के लिए अभी तो सिर्फ ज्ञापन दिया है. जरूरत पड़ी तो सड़कों पर भी उतरा जाएगा. ज्ञापन सौंपने वालों में प्रदेश प्रवक्ता विपिन खन्ना, जिला प्रवक्ता अक्षय शर्मा, अशफाक, गुलशन जहाँ, फिरदोस,अरमान बेग आदि मौजूद रहे.