.

लखनऊ में इनोवा कार से टकराई बाइक, दो की मौत

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 13 जुलाई 2019

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Jul 2019, 06:24:57 AM (IST)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ कथित धोखाधड़ी के मामले में शिकायतकर्ता प्रमोद शर्मा का कहना है कि सोनाक्षी मुझे झूठा कह रही है और कह रही हैं कि मैंने उसे भुगतान नहीं किया है, लेकिन मेरे पास इस बात का सबूत है कि उसे पैसे मिले हैं. प्रमोद शर्मा ने आरोप लगाया कि वह अपने पैसे की शक्ति और अपने पिता की मदद से मामले को दबाने की कोशिश कर रही है.

14:15 (IST)

गोरखपुर में ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूकता के लिए वीडियो एल्बम जारी

गोरखपुर: पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के प्रति जनता में जागरूकता जगाने के लिए आज एक वीडियो एल्बम का लोकार्पण किया और इस वीडियो को अब व्हाट्सएप के जरिए लोगों को भेजा जा रहा है। लोकगीत गायक राकेश श्रीवास्तव द्वारा रचित और स्वरबद्ध किए गए इस वीडियो को गोरखपुर के ट्रैफिक विभाग द्वारा शूट किया गया है.

13:53 (IST)

लखनऊ में इनोवा कार से टकराई बाइक, दो की मौत

लखनऊ: राजधानी के पारा थाना क्षेत्र अंतर्गत आगरा एक्सप्रेसवे पर खड़ी इनोवा कार को पीछे से तेज रफ्तार बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मारी. इस हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई.

13:47 (IST)

आगरा बस हादसे के बाद ग्रामीणों को नहीं आती रात को नींद

आगरा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर 8 जुलाई को हुए दर्दनाक हादसे के बाद देवदूत की भूमिका निभाने वाले ग्रामीणों को रात में नींद नहीं आती है. ग्रामीणों ने समय पर राहत बचाव कार्य शुरू करके झरना नाले में गिरी अवध डिपो की बस में फंसे 20 से ज्यादा घायल लोगों की जान बचाई थी. इस हादसे में 29 लोगों की मौत हुई थी. अब यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार दौड़ रहे वाहनों की आवाज से ग्रामीणों की नींद खुल जाती है.

13:46 (IST)

गोरखपुर में मां ने बेटी की गला दबाकर हत्या की

गोरखपुर में कलियुगी मां की शर्मनाक करतूत उजागर हुई है. दरअसल मां पर अपनी चार साल की मासूम बच्ची की हत्या का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि मां ने ही अपनी चार साल की मासूम बच्ची का गला दबाया है. वहीं दम घुटने से मासूम बच्ची की मौत हुई है.

12:07 (IST)

शाहजहांपुर में डबल डेकर बस की खड़े डंपर से टकराई, 3 लोगों की मौत

शाहजहांपुर: खुटार थाना इलाके में डबल डेकर बस की खड़े डंपर से टक्कर हो गई. हादसे में 3 लोग मारे गए हैं, जबकि कई यात्री घायल हुए हैं.

10:30 (IST)

15 जुलाई को नीति आयोग के सीईओ करेंगे सीएम योगी से मुलाकात

लखनऊ: 15 जुलाई को नीति आयोग के सीईओ सीएम योगी से मुलाकात करेंगे. सीईओ अमिताभ कांत सीएम के साथ प्रदेश के 8 महत्वाकांक्षी जिलों की विकास योजनाओं की समीक्षा करेंगे.

10:28 (IST)

उत्तर प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र 18 जुलाई से शुरू होगा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र 18 जुलाई से शुरू होने जा रहा है. यह सत्र 18 से 26 जुलाई तक चलेगा. 23 जुलाई को योगी सरकार अंतरिम बजट पेश करेगी.

09:28 (IST)

उन्नाव मामले में हिरासत में लिए गए दोनों युवकों को पुलिस ने छोड़ा

उन्नाव: मदरसे के बच्चों से जबरन 'जय श्रीराम' के लगवाने के मामले में हिरासत में लिए गए दोनों युवकों को पुलिस ने छोड़ दिया है. युवकों की ओर से उपलब्ध कराए गए सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद पुलिस ने देर रात दोनों को छोड़ा.

07:17 (IST)

बागपत में बदमाशों ने लूट के इरादे से ट्रैक्टर चालक को गोली मारी

बागपत: बड़ौत कोतवाली इलाके में हाईवे पर बदमाशों ने ट्रैक्टर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने ट्रैक्टर चालक को गोली मार घायल कर दिया. हालांकि पुलिस की घेराबंदी के बाद बदमाश ट्रैक्टर को छोड़कर फरार हो गए.

07:07 (IST)

गोवर्धन में मुड़िया पूर्णिमा मेले में आवारा पशुओं का आतंक, 4 श्रद्धालु जख्मी

मथुरा: गोवर्धन में मुड़िया पूर्णिमा मेले में प्रशासन की व्यवस्थाओं की पोल खुल गई है. परिक्रमा में आवारा पशुओं का आतंक देखने को मिल रहा है. गोवर्धन परिक्रमा मार्ग में दो सांडों ने उत्पात मचाया, जिससे वहां भगदड मच गई. इस दौरान 4 श्रद्धालु घायल हो गए, जिनमें से 2 श्रद्धालुओं को गंभीर चोटें आईं हैं.

07:01 (IST)

शामली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

शामली: झिंझाना थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सुपारी किलर कुनाल उर्फ खूनी के पैर में गोली लगी. इसके अलावा एक सिपाही भी घायल हुआ. बदमाश के पास से एक बाइक, एक तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए.

06:58 (IST)

चमोली में बारिश के कारण बद्रीनाथ हाईवे कई जगह से बंद

चमोली: बारिश के कारण बद्रीनाथ हाईवे कई जगहों पर बंद हुआ. बाजपुर के पास सड़क तीन जगहों पर बंद. चार धाम यात्रा पर निकले तीर्थ यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

06:50 (IST)

ललितपुर में कार ने तीन लोगों को टक्कर मारी, तीनों की हालत गंभीर

ललितपुर: सदर कोतवाली क्षेत्र में एक नशे में धुत तेज रफ्तार वेगनार कार सवार ने सड़क पर जा रहे लोगों को जोरदार टक्कर मारी. कार की टक्कर से महिला समेत तीन लोग घायल हुए.

06:49 (IST)

ग्रेटर नोएडा में महिला को आवारा कुत्ते की पिटाई का विरोध करना भारी पड़ा

ग्रेटर नोएडा: दादरी थाना क्षेत्र के रायपुर गांव में महिला को आवारा कुत्ते की पिटाई का विरोध करना भारी पड़ा. दबंग ने महिला को बेरहमी से पीटा. लात घूंसों और लोहे के प्लास से महिला की पिटाई की.

06:48 (IST)

रामपुर में बाइक और डीसीएम में टक्कर, एक की मौत

रामपुर: मिलक थाना इलाके में एक बाइक और डीसीएम की टक्कर को गई. इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई.