.

बागपत में अभिनेता और फिल्मकार की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 1 जुलाई 2019

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Jul 2019, 09:11:58 AM (IST)

नई दिल्ली:

उत्तराखंड में 3 जुलाई से अगले 72 घंटों के लिए मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के निदेशक डॉ विक्रम सिंह ने जानकारी दी है कि प्रदेश में 3 जुलाई से कुमाऊं में भारी बारिश और 4 जुलाई से अगले 48 घंटों तक प्रदेश के कई स्थानों पर भारी से भारी बारिश होने की संभावना है. भारी बारिश के हालात को देखते हुए प्रदेश में आपदा प्रबंधन तंत्र और एसडीआरएफ भी अलर्ट मोड पर है.

17:00 (IST)

बागपत में अभिनेता और फिल्मकार की गोली मारकर हत्या

बागपत में अभिनेता और फिल्मकार की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि 70 वर्षीय अभिनेता संसार सिंह को पड़ोसी युवक ने गोली मारी थी, इसके बाद उन्हें घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

16:01 (IST)

फतेहाबाद में सपा कार्यकर्ताओं ने मनाया अखिलेश यादव का जन्मदिन

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन आज समाजवादी पार्टी कार्यालय फतेहाबाद रोड पर बड़े ही धूम धाम से मनाया गया. इस दौरान समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राम सहाय यादवजी ने केक काटा.

15:33 (IST)

बुलंदशहर में हथियार के बल पर 11वीं की छात्रा से रेप

यूपी के बुलंदशहर में 11वीं क्लास की छात्रा को पड़ोस में ही रहने वाला 32 साल का युवक तमंचे के बल पर जबरन खेत में खींच ले गया और अपनी हवस का शिकार बना डाला.

15:31 (IST)

हापुड़ में नमाजियों पर गिरा मस्जिद का लेंटर, एक की मौत

हापुड़: पिलखुवा कोतवाली के देहपा गांव में नमाज पढ़ रहे लोगों पर मस्जिद का लेंटर गिर गया. इस हादसे में एक नमाजी की मौत हो गई है, जबकि 8 से 10 लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है.

15:30 (IST)

एटा में बिना हेलमेट पेट्रोल न देने पर मारपीट

एटा में नेशनल हाइवे 91 पर जिला अस्पताल के पास स्थित प्रकास पेट्रोल पंप पर बिना हेलमेट के पेट्रोल लेने आये दो युवकों को पेट्रोल देने से मना करने पर युवकों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से मारपीट की. इस दौरान एक कर्मचारी रवि घायल हो गया. बाद में पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया.

13:54 (IST)

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गति सीमा को लेकर बड़ा फैसला

आगरा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर निर्धारित गति सीमा को लेकर उत्तर प्रदेश एक्सप्रेसवे औद्योगिक डेवलपमेंट अथॉरिटी ने  बड़ा फैसला लिया है. एक्सप्रेस वे पर 3 घंटे से कम समय में यदि दूरी तय की तो भारी जुर्माना देना होगा.

13:21 (IST)

लखनऊ में फुफेरे भाई ने बहन और उसकी दोस्त के साथ किया रेप

लखनऊ: राजधानी के कृष्णा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत फुफेरे अधेड़ भाई ने नाबालिग किशोरी बहन और उसकी दोस्त के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता का आरोप है कि लगभग एक वर्ष से आरोपी लगातार किशोरियों के साथ दुष्कर्म करता आ रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

12:39 (IST)

बाराबंकी में नशीला पदार्थ खिलाकर किशोरी से रेप

बाराबंकी: हैदरगढ़ थाना क्षेत्र के तिलवा गांव में किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. लड़की के परिजनों ने आरोपी को खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

12:37 (IST)

गाजियाबाद में डेयरी संचालक मर्डर केस में 3 गिरफ्तार

गाजियाबाद: इंदिरापुरम पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने अमूल डेयरी के संचालक के मर्डर की घटना का खुलासा कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

12:35 (IST)

यूपी सचिवालय में बायोमैट्रिक अटेंडेंस लगना शुरू

उत्तर प्रदेश सचिवालय में बायोमैट्रिक अटेंडेंस लगना शुरू हो गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशों के बाद आज से बायोमैट्रिक अटेंडेंस शुरू की गई है. अधिकारियों व कर्मचारियों ने अपने अपने दफ्तरों में पहुंचकर बायोमैट्रिक अटेंडेंस लगाई. टाइम पर ना पहुंचने वाले कर्मचारियों के खिलाफ सचिवालय प्रशासन नियमावली के अंतर्गत कार्यवाही होगी.

12:32 (IST)

यूपी विधानसभा और सचिवालय में पान मसाला खाने पर लगेगा जुर्माना

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आदेश दिए हैं कि विधानसभा और सचिवालय में पान मसाला, गुटखा खाकर आने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों पर 500 रुपये का जुर्माना लगेगा.

12:31 (IST)

प्रयागराज में चाय की दुकान में घुसा ट्रक, 2 पुलिसकर्मियों की मौत

प्रयागराज: नैनी के मामा भांजे तालाब के पास अनियंत्रित दस पहिए ट्रक एक चाय की दुकान में घुस गया. इस हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, जबकि तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं.

12:29 (IST)

उत्तराखंड में 3 जुलाई से अगले 72 घंटों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी

उत्तराखंड में 3 जुलाई से अगले 72 घंटों के लिए मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के निदेशक डॉ विक्रम सिंह ने जानकारी दी है कि प्रदेश में 3 जुलाई से कुमाऊं में भारी बारिश और 4 जुलाई से अगले 48 घंटों तक प्रदेश के कई स्थानों पर भारी से भारी बारिश होने की संभावना है.

12:16 (IST)

योगी सरकार पर मायावती ने बोला हमला

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है. मायावती ने योगी सरकार के 17 पिछड़ी जातियों को अनुसूचित जाति में शामिल किए जाने के फैसले को धोखा करार दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार का यह फैसला गैर कानूनी और असंवैधानिक है. 

 

09:28 (IST)

सीएम योगी करेंगे सभी जिलाधिकारियों के साथ बैठक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज प्रदेश के सभी जिलाधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना के संबंध में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बातचीत करेंगे.

09:27 (IST)

दरवेश यादव की वजह हरिशंकर सिंह बने यूपी बार काउंसिल के अध्यक्ष

प्रयागराज: दरवेश यादव की हत्या के बाद अब हरिशंकर सिंह को यूपी बार काउंसिल का अध्यक्ष चुना गया है. रिक्यूजीशन की बैठक में सर्व सम्मति से यह फैसला लिया गया.