.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 15 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 15 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Mar 2020, 09:43:40 AM (IST)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 15 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

09:54 (IST)

मुजफ्फरनगर में विवाह से पहले व्यक्ति का अपहरण करके हत्या

मुजफ्फरनगर: जिले में चार नकाबपोशों ने 21 वर्ष के एक व्यक्ति का उसके घर से अपहरण करके उसकी हत्या कर दी. इस व्यक्ति का विवाह होने वाला था.

09:53 (IST)

सड़क पर उतरे कर्मचारियों का नहीं टूटा गतिरोध

उत्तराखंड: प्रमोशन में आरक्षण के खिलाफ सड़कों पर उतरे हड़ताली जनरल ओबीसी कर्मचारी और सरकार के बीच का गतिरोध नहीं टूट रहा है. सरकार की ओर से तमाम कोशिशों के बावजूद आंदोलन थमने का नाम नहीं ले रहा है.

09:52 (IST)

वाराणसी में एक दुकान में आग लगी, लाखों का नुकसान

वाराणसी: नदेसर इलाके में तड़के सुबह एक दुकान में आग लग गई. आग के कारण दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया. वहीं मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी.

09:51 (IST)

सिगरेट लाने से मना करने पर दबंगों ने 11 साल के लड़के को गोली मारी

गाजियाबाद: मुरादनगर थाना क्षेत्र के जलालाबाद में सिगरेट लाने से मना करने पर दबंगों ने 11 साल के लड़के को गोली मार दी. बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

09:47 (IST)

लखनऊ में 11 रुपये के ताबीज से कोरोना वायरस का इलाज करने वाला गिरफ्तार

लखनऊ: 11 रुपये के ताबीज से कोरोना वायरस का इलाज करने का दावा करने वाले अहमद नाम के व्यक्ति को वजीरगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया. अहमद का दावा था कि जो कोरोना वायरस के इलाज और मास्क के लिए जिनके पास पैसे नहीं हैं, वो 11 रुपये के ताबीज से खुद को सुरक्षित रख सकते हैं.

09:46 (IST)

रामपुर में सांसद आजम खान के खिलाफ एक और केस दर्ज

रामपुर: जोहर यूनिवर्सिटी में शत्रु संपत्ति कब्जाने के आरोप में सांसद आजम खान के खिलाफ एक और केस दर्ज किया गया है. अजीमनगर थाने में राजस्व निरीक्षक ने मुकदमा कराया है.