.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 10 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 10 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Mar 2020, 07:23:25 AM (IST)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 10 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

07:35 (IST)

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का दो दिवसीय वाराणसी दौरा स्थगित

वाराणसी: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का 14 और 15 मार्च को प्रस्तावित कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया हैै.  

07:31 (IST)

नए गठजोड़ के सहारे सत्ता की तलाश में ओमप्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव से रविवार रात लखनऊ में मुलाकात की. राजभर 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में नए गठजोड़ के सहारे सत्ता तक पहुंचने की कोशिश में हैं.

07:30 (IST)

हाईकोर्ट ने अहंकारी सरकार को लगाई लताड़, संविधान की जीत : अखिलेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आज (सोमवार को) अहंकारी सरकार को लताड़ लगाई जिससे संविधान की जीत हुई है. अखिलेश ने सोमवार को अपने पिता व पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव के साथ सैफई स्थित कोठी परिसर में कार्यकर्ताओं के साथ होली मनाई. इस दौरान उन्होंने यह टिप्पणी की.

07:26 (IST)

पोस्टर मामला : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे सकती है योगी सरकार

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ लखनऊ में प्रदर्शन करने वालों के फोटोयुक्त बैनर-पोस्टर सार्वजनिक स्थलों से हटाने के हाईकोर्ट के आदेश के निर्णय पर योगी सरकार सुप्रीम कोर्ट जा सकती है.