.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 6 सितंबर 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 6 सितंबर 2019

06 Sep 2019, 06:35:23 AM (IST)

लखनऊ:

भारतीय जनता पार्टी अनुच्छेद 370 के जन्म से लेकर उसके अंत तक का इतिहास लेकर जन-गण के मन तक जन जागरण अभियान चलायेंगी. राष्ट्रीय एकता अभियान के तहत जन जागरण व संपर्क अभियान के माध्यम से पार्टी देश में 370 छोटी और 35 बड़ी सभाओं का आयोजन करेगी. प्रदेश के लखनऊ व प्रयागराज की बड़ी सभाओं में राष्ट्रीय नेता अनुच्छेद 370 का सच लेकर जनता के बीच होंगे.

13:13 (IST)

बलिया में वाहन चोर गिरोह का भांडाफोड़, 12 वाहन बरामद

उत्तरप्रदेशः बलिया जिले की पुलिस ने वाहन चोरों के गिरोह का भंडाफोड़ कर उनके पास से चोरी के 12 दोपहिया वाहन बरामद किये हैं.

11:14 (IST)

बुलंदशहर में अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैली

बुलंदशहरः खुर्जा नगर क्षेत्र के गांव सीरियाल में अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को रजवाहे से बाहर निकाला.

11:13 (IST)

कानपुर में युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की

कानपुरः रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के तिशती गांव में एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मौके पर पहुंची.

11:12 (IST)

मुरादाबाद में छेड़छाड़ के आरोपी छात्र की पिटाई

मुरादाबादः मझोला थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ के आरोप में एक छात्र की पिटाई की गई है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

11:11 (IST)

उत्तराखंड रोडवेज को मिलेंगी 300 नई बसें

देहरादूनः राज्यवासियों के लिए अच्छी ख़बर है. इस महीने के अंत तक उत्तराखंड रोडवेज की 300 बसें दौड़ेंगी. 150 पर्वतीय और 150 मैदानी रूटों पर इन बसों को चलाया जाएगा.

11:10 (IST)

पूर्व मुख्यमंत्रियों को सुविधाएं देने संबंधी अध्यादेश को राज्यपाल की मंजूरी

देहरादूनः पूर्व मुख्यमंत्रियों को सुविधाएं देने संबंधी अध्यादेश को राज्यपाल ने मंजूरी दे दी है. अब पूर्व मुख्यमंत्रियों को आवास, चालक समेत मुफ्त वाहन जैसी कई सुविधाएं मिलेंगी.

11:10 (IST)

अमरोहा में 7 साल के मासूम की अगवा कर निर्मम हत्या

अमरोहा: गजरौला थाना क्षेत्र के मोहल्ला अतरपुरा से 7 साल के मासूम की अगवा कर निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या कर बच्चे के शव को हत्यारा गड्ढे में दबाने जा रहा था. हत्यारे बनारसी को लोगो ने पकड़कर पुलिस को सौंपा.

07:51 (IST)

मथुरा में अज्ञात वाहन ने बस में टक्कर मारी, तीन लोगों की मौत

मथुराः बरसाना थाना इलाके में गोवर्धन रोड पर अज्ञात वाहन ने बस में टक्कर मारी. हादसे में तीन लोगों की मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल.

06:54 (IST)

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

गाजियाबादः ट्रॉनिक सिटी थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों को बीच मुठभेड़ हुई है. इस दौरान पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया.

06:52 (IST)

TikTok का स्टार 'शाहरुख खान' निकला मोबाइल चोर

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक शातिर लुटेरे गैंग का पर्दाफाश कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में गैंग का मुखिया भी आया है. लेकिन इस गैंग के सरगना के बारे में जब पुलिस को पता लगा तो सभी हैरान रह गए. पूरी खबर पढ़िए---TikTok का स्टार 'शाहरुख खान' निकला मोबाइल चोर, 40000 थे फॉलोवर्स

06:51 (IST)

कैदियों से जुड़े कानून को बदलने जा रही है UP सरकार

जेलों में लगातार मिल रहे मोबाइल फोन और वायरल हो रहे वीडियोज की वजह से योगी सरकार भी परेशान हो चुकी हैं. इसको रोकने के लिए अब सरकार बड़ा कदम उठाने जा रही है. पूरी खबर पढ़िए---कैदियों से जुड़े कानून को बदलने जा रही है UP सरकार

06:50 (IST)

मंदी के असर से टूटने लगी मुरादाबाद के पीतल उद्योग की कमर

पीतल नगरी मुरादाबाद पर मंदी की मार का काफी असर दिखने लगा है. आलम यह है कि पीतल उद्योग की रीढ़ कहे जाने वाले दस्तकारों के पास काम ही नहीं है. पूरी खबर पढ़िए---मंदी के असर से टूटने लगी मुरादाबाद के पीतल उद्योग की कमर, हुआ ऐसा हाल

06:50 (IST)

आजम खान को कोर्ट से बड़ा झटका

आजम खान को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. रामपुर की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने 5 मामलों में आजम खान की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया है. पूरी खबर पढ़िए---आजम खान को कोर्ट से बड़ा झटका, 5 मामलों में अग्रिम जमानत याचिका खारिज

06:49 (IST)

वाराणसी में बिजली विभाग ने स्कूल को भेजा 618.5 करोड़ का बिल

उत्तर प्रदेश की बिजली के दाम बढ़ चुके हैं, मगर इतने भी नहीं बढ़े कि किसी बिल्डिंग का एक महीने का बिल अरबों रुपये आ जाए. लेकिन ये हकीकत है. पूरी खबर पढ़िए---एक महीने में स्कूल का आया 6,18,5150,163 रुपये बिजली बिल, घबराए प्रबंधक ने उठाया ये कदम

06:41 (IST)

जौनपुर में पूर्व प्रधान पति की चाकू से हत्या

जौनपुरः बरसठी थाना क्षेत्र के जरौटा गांव में रास्ते के विवाद को लेकर पंचायत मित्र ने पूर्व प्रधान पति की चाकू से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

06:40 (IST)

मथुरा में दिखी राधा रानी के जन्म उत्सव की धूम

मथुराः बरसाना के श्रीजी राधा रानी मंदिर में ब्रज की अधिष्ठात्री देवी राधा रानी का जन्मोत्सव मनाया गया. सुबह 4 बजे राधा रानी का अभिषेक किया गया. देश विदेश से भारी संख्या में श्रद्धालु बरसाना पहुंचे.

06:39 (IST)

योगी आदित्यनाथ आज सहारनपुर का दौरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सहारनपुर का दौरा करेंगे. जहां वो विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद लाभार्थियों को प्रणाम पत्र वितरण करेंगे.

06:37 (IST)

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.