.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 30 सितंबर 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 30 सितंबर 2019

30 Sep 2019, 06:36:17 AM (IST)

लखनऊ:

गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र में एटीएम पैसों की बरामदगी में गबन के मामले में फरार इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह चौहान के लिंक रोड स्थित सरकारी आवास पर एसपी सिटी श्लोक कुमार के नेतृत्व में तलाशी ली गई, जहां से लगभग सवा लाख रुपए बरामद भी किए गए है. इसके अलावा अन्य अहम सबूत भी जुटाए गए हैं.

12:54 (IST)

प्लास्टिक वेस्ट से बनी सड़क का नितिन गडकरी ने शुभारंभ किया

गाजियाबादः प्लास्टिक वेस्ट से बन रही सड़क का हरी झंडी दिखाकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शुभारंभ किया. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह और मेरठ के सांसद राजेन्द्र अग्रवाल भी साथ हैं.

12:03 (IST)

वाराणसी में दिनदहाड़े व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

वाराणसीः दिनदहाड़े सदर तहसील के सामने फॉर्च्यूनर गाड़ी से आये व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस जांच में जुटी.

12:02 (IST)

यह भी पढ़ेंः समाजवादी पार्टी ने सामने रखी ये शर्त, तो शिवपाल यादव ने ऐसे दिया जवाब

12:02 (IST)

उत्तर प्रदेश में छिटपुट बूंदाबांदी के आसा

लखनऊः पिछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश की राजधानी के आस-पास के इलाकों में हो रही बारिश के कारण तापमान में काफी कमी आई है. मौसम विभाग के अनुसार, अभी दो-तीन दिनों तक मौसम ऐसा ही बना रहेगा. बादलों की आवाजाही के साथ कुछ हिस्सों में छिटपुट बूंदाबांदी भी होने के आसार हैं.

11:48 (IST)

नोएडा में पार्क में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

नोएडाः थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर 88 के पास अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की हत्या कर शव को पार्क में फेंक दिया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

11:48 (IST)

यह भी पढ़ेंः यूपी में उपचुनाव के लिए सुलझा सियासी दलों का गणित, यहां जानिए पूरा समीकरण

11:42 (IST)

सीतापुर में घर के बाहर से दो भाई-बहन लापता

सीतापुरः शहर कोतवाली क्षेत्र के काजियारा कस्बे में घर के बाहर से दो भाई-बहन लापता हो गए. परिजन और पुलिस बच्चों की तलाश में जुटे हुए हैं.

11:40 (IST)

कांग्रेस की न्‍याय यात्रा को नहीं मिली अनुमति, कई नेता गिरफ्तार

शाहजहांपुरः स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार शाहजहांपुर की छात्रा को इंसाफ दिलाने के लिए कांग्रेस सोमवार से लखनऊ तक न्‍याय यात्रा निकालने वाली थी, लेकिन उसे अनुमति नहीं मिली. प्रशासन ने धारा 144 का हवाला देते हुए उसे पदयात्रा निकालने की इजाजत देने से मना कर दिया. 

11:40 (IST)

यह भी पढ़ेंः बीजेपी ने सब्जी बेचने वाले के बेटे को दिया टिकट, यहां से बनाया उम्मीदवार

11:39 (IST)

गाजियाबाद में पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश

गाजियाबादः कविनगर थाना क्षेत्र के डायमंड फ्लाईओवर के पास उस समय हड़कंप मच गया, जब लोगों ने पेड़ से लटके हुए एक युवक की लाश देखी. लोगो ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पेड़ पर लटके हुए शव को नीचे उतारा.

10:59 (IST)

भाजपा नेता प्रतापगढ़ से अपना दल के प्रत्याशी बने

उत्तर प्रदेशः 11 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा ने अपने 10 प्रत्याशियों का एलान कर दिया है. भाजपा ने प्रतापगढ़ सीट अपने सहयोगी अपना दल (एस) को दिया है. यहां से भाजपा नेता राजकुमार पाल अब अपना दल के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं.

09:53 (IST)

युवक ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

मुजफ्फरनगरः सिंधावली रेलवे क्रॉसिंग के निकट बीएससी अंतिम वर्ष के एक छात्र ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने सोमवार को बताया कि छात्र की पहचान परवेश (25) के रूप में की गई है. उसने रविवार को आत्महत्या की.

08:38 (IST)

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का तीसरा खंड आज से खुलेगा

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का डासना से हापुड़ तक का तीसरा खंड आज से आम जनता के लिए खुल जाएगा. सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी इसे आज राष्ट्र को समर्पित करेंगे.

06:50 (IST)

बांदा में इमारत की दीवार गिरने से एक की मौत

बांदाः शहर के चौक बाजार में एक निमार्णाधीन इमारत की दीवार गिर गई. दीवार के मलबे में दबकर एक मजदूर की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए हैं.

06:43 (IST)

बागपत में गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़

बागपत: अहेड़ा रेलवे फाटक के पास गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान गोली लगने से 2 आरोपी घायल हो गए. वहीं पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर गौवंश को आजाद करवाया. 

06:41 (IST)

उपचुनाव के लिए आज बीजेपी प्रत्याशी भरेंगे पर्चा

यूपीः भारतीय जनता पार्टी के सभी प्रत्याशी आज उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे. प्रदेश अध्यक्ष मा. स्वतंत्र देव सिंह और उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा लखनऊ में प्रत्याशी के साथ मौजूद रहेंगे.

06:39 (IST)

चिन्मयानंद मामले में कांग्रेस आज से शुरू करेगी पदयात्रा

शाहजहांपुरः स्वामी चिन्मयानंद मामले को लेकर कांग्रेस आज से पदयात्रा शुरू करेगी. यह पदयात्रा शाहजहांपुर से लखनऊ तक की जाएगी.

06:37 (IST)

बारिश की वजह से गोरखपुर में आज सभी स्कूल रहेंगे बंद

गोरखपुरः भारी बरसात को देखते हुए आज जिले में 12वीं तक के सभी सरकारी और गैर सरकारी विद्यालय को जिलाधिकारी ने बंद करने का आदेश दिया है.

06:36 (IST)

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.