.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 29 सितंबर 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 29 सितंबर 2019

29 Sep 2019, 06:48:53 AM (IST)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना भावनपुर क्षेत्र में एक किशोरी से चार युवकों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी अखिलेश भदौरिया के अनुसार किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. प्रवक्ता ने दर्ज तहरीर के आधार पर बताया कि क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी शनिवार को आसपास जंगल में मिट्टी लेने गई थी. इस दौरान वहां पहले से मौजूद चार युवकों ने उसे खेत में खींच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. किशोरी ने किसी तरह घर पहुंचकर इसकी जानकारी परिजनों को दी.

14:29 (IST)

केदारनाथ यात्रा पर आई बुजुर्ग महिला की जीएमवीएन में मौत

रुद्रप्रयागः केदारनाथ यात्रा पर आई बुजुर्ग महिला की जीएमवीएन में मौत हो गयी. शनिवार को सुवर्णा राजेश्वर उम्र 80 वर्ष निवासी देवंगई कर्नाटक अपने परिजनों के साथ रात्रि विश्राम के लिए जीएमवीएन में रुके थे. देर रात बुजुर्ग महिला सुवर्णा राजेश्वर की तबियत खराब होने पर स्वास्थ्य केंद्र ऊखीमठ लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित किया.

14:25 (IST)

यह भी पढ़ेंः ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ को बताया 'अज्ञानी', मुख्यमंत्री ने दिया ऐसा जवाब

14:25 (IST)

जल भराव के विवाद में खूनी संघर्ष, 10 लोग घायल

बांदाः जिले के गिरवां क्षेत्र में बारिश का पानी घर में भरने को लेकर दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में 10 लोग घायल हो गये. शनिवार को गिरवां थाना क्षेत्र के मनीपुर गांव में सुरेश नामक व्यक्ति के घर का बारिश का पानी बह कर दयाराम के दरवाजे के पास भर गया था, इसी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था.

14:24 (IST)

मेरठ में किशोरी से सामूहिक बलात्कार, एक आरोपी गिरफ्तार

मेरठः जिले के थाना भावनपुर क्षेत्र में एक किशोरी से चार युवकों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

13:44 (IST)

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ उत्तर प्रदेश में केस दर्ज, जानिए पूरा मामला

13:44 (IST)

आगरा में दो कारों में जोरदार टक्कर, सात लोग घायल

आगराः डौकी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार दो कारों में जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में करीब सात लोग घायल हो गए, जिनमें से दो महिलाओं की हालत ज्यादा गंभीर है.

12:55 (IST)

योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर जाएंगे

गोरखपुरः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर आज गोरखपुर आ रहे हैं. महाराजगंज के फरेंदा में लेहड़ा देवी मंदिर में दर्शन और पर्यटन विकास की 6 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास करने के बाद गोरखपुर के प्रसिद्ध तरकुलहा देवी मंदिर पहुंचेंगे.

12:47 (IST)

यह भी पढ़ेंः स्वामी चिन्मयानंद मामले में कांग्रेस ने बनाई रणनीति, करने जा रही है ये काम

12:46 (IST)

कानपुर में करंट लगने से युवक की मौत

कानपुरः रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के परसाद पूर्वा गांव में बिजली के मीटर में तार सही कर रहे युवक की करंट लगने से मौत हो गई. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

12:25 (IST)

चंदौली में कच्ची दीवार गिरने से बच्चे की मौत

चंदौलीः धीना थाना क्षेत्र के इनायतपुर गांव में  हैंडपम्प पर हाथ पैर धो रहे 12 वर्षीय बालक पर कच्ची दीवार गिर गई. इस दौरान मलबे में दबने से बच्चे की मौत हो गई.

10:11 (IST)

काशी विश्वनाथ मंदिर में सीएम योगी निशुल्क अस्पताल का उद्घाटन किया

वाराणसीः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाबा विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके बाद मंदिर परिसर में निशुल्क चिकित्सालय का उद्घाटन किया. अगरबत्ती और धूप के कार्यालय का भी उद्घाटन किया गया है.

10:09 (IST)

रायबरेली में तालाब में एक महिला का शव मिला

रायबरेलीः भदोखर थाना क्षेत्र के बेलाखारा गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब में एक महिला का शव मिला है. हत्या कर फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है.

10:08 (IST)

फतेहपुर में कच्चा मकान गिरने से महिला की मौत

फतेहपुरः किशनपुर थाना इलाके के महेशपुर मठेठा गांव में कच्चा मकान गिरने से एक महिला की मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल हो गए.

08:43 (IST)

मेरठ में अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भंडाफोड़

मेरठः क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम ने अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर कई अवैध हथियार बरामद किए है.

06:59 (IST)

मथुरा में दबंगों ने श्रद्धालुओं के साथ मारपीट की

मथुराः राया थाना क्षेत्र में ओवरटेक को लेकर दबंगों ने श्रद्धालुओं के साथ जमकर मारपीट की. इस दौरान कई लोग घायल हो गए. पुलिस पर कार्रवाई न कर जबरन फैसला कराने का आरोप लगा है.

06:56 (IST)

लखनऊ में एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

लखनऊः राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित मोहिबुल्लापुर रेलवे स्टेशन के पास एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. जिसकी जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जीआरपी पुलिस को घटना की जानकारी दी.

06:54 (IST)

सीतापुर में पुलिसवालों ने की होटल मालिक से मारपीट

सीतापुरः कमलापुर थाना क्षेत्र में चाय न बनाने पर दरोगा और सिपाही ने मिलकर होटल मालिक की बेरहमी से पिटाई कर दी. मामले में संज्ञान लेते हुए एसपी ने दरोगा और सिपाही पर केस दर्ज कराया है.

06:52 (IST)

सीएम योगी आज काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे

वाराणसीः सीएम योगी आज काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे. उसके बाद राज्य मंत्री नीलकंठ तिवारी के घर उनके माता जी के निधन के बाद शोक संवेदना प्रकट करने जाएंगे.

06:51 (IST)

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.