.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 27 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 27 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

27 Oct 2019, 06:38:33 AM (IST)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक शराबी युवक को पुलिस संभाल नहीं पाई. मेडिकल करवाने पुलिस की गिरफ्त में आए युवक ने पुलिस जवानों को गच्चा दिया और फरार हो गया. शराब पीकर लड़ाई करने के आरोप में पुलिस आरोपी का मेडिकल करवाने लाई थी. पुलिस जवानों ने उसे ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन अभी तक उसको पकड़ नहीं पाई है. मामला रसूलपुर थाना इलाके का है.

12:05 (IST)

निजी बस पलटी: एक श्रद्धालु की मौत, 35 घायल

बांदाः जिले की नगर कोतवाली क्षेत्र के मवई बुजुर्ग गांव के पास शनिवार की आधी रात में एक निजी बस ब्रेकर से उछल कर सड़क किनारे खड्ड में पलट गई, जिससे उसमें सवार एक श्रद्धालु की मौके पर ही मौत हो गयी और 35 अन्य घायल हो गए. बस कानपुर देहात से चित्रकूट दीपदान मेला जा रही थी.

12:03 (IST)

गोरखपुर में सीएम योगी ने वनटांगिया ग्रामों के 6 मुखियाओं को सम्मानित किया

गोरखपुरः सीएम योगी ने वनटांगिया ग्राम के 10 लाभार्थियों को मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत आवास का प्रमाण पत्र दिया. सीएम ने गोरखपुर और महराजगंज के वनटांगिया ग्रामों के 6 मुखियाओं को मिठाई और शॉल देकर सम्मानित किया.

11:51 (IST)

सहारनपुर में रोडवेज बस और ऑटो के बीच टक्कर, 6 लोग घायल

सहारनपुरः दिल्ली-शामली हाईवे पर चुनेहति के पास रोडवेज बस और ऑटो के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में ऑटो सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

11:29 (IST)

ट्रैक्टर ट्राली ने दो सगी बहनों को रौंदा

बहराइचः जिले के थाना खैरीघाट अंतर्गत इमामगंज बेहड़ा मार्ग पर शनिवार शाम साइकिल से खरीददारी के लिये बरदहा बाजार जा रही दो सगी बहनों को बालू लदी ट्रैक्टर ट्राली ने रौंद दिया. दोनों बहनों की मौके पर ही मौत हो गई.

11:10 (IST)

मुरादाबाद में किशोर का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मचा

मुरादाबादः कोतवाली बिलारी के विजयपुर ग्राम में 15 वर्षीय किशोर का पेड़ से लटका शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. मामला संदिग्ध मानकर पुलिस टीम जांच में जुटी है.

11:07 (IST)

सोनभद्र में दो ट्रकों की जोरदार भिड़ंत, एक की मौत

सोनभद्रः शक्तिनगर थाना क्षेत्र के चिलकाटांड में दो ट्रकों की जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक चालक की मौत हो गई. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

06:55 (IST)

अयोध्या का दीपोत्सव गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड में दर्ज

अयोध्याः राम की नगरी में शनिवार को उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से आयोजित दीपोत्सव गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड में दर्ज हो गया। दीपोत्सव में इस बार 5 लाख 51 हजार दीप जलाकर विश्व रिकार्ड बनाया गया।

06:45 (IST)

6 लाख से अधिक दीयों की रोशनी में नहाई रामनगरी अयोध्या

अयोध्याः भगवान राम की नगरी अयोध्या में शनिवार को तीसरा दीपोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अयोध्या की धरती एक बार फिर एक ऐतिहासिक क्षण की गवाह बनी.

06:43 (IST)

हृदय नारायण दीक्षित ने दीपावली की बधाई दी

लखनऊः उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने दीपावली के पावन पर्व पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई देते हुए उनके सुख एवं समृद्धि की कामना की है.

06:43 (IST)

देहरादून में भाजपा मुख्यालय में दीप जलाकर दीपोत्सव को मनाया गया

देहरादूनः दीपावली के मौके पर भाजपा मुख्यालय में दीप जलाकर दीपोत्सव को मनाया गया. इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट और उच्च शिक्षा राज्य मंत्री धन सिंह रावत समेत तमाम नेता पार्टी मुख्यालय पर मौजूद रहे.

06:42 (IST)

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.