.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 24 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 24 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Jan 2020, 06:14:56 AM (IST)

लखनऊ:

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत पांच दिन की यात्रा पर गुरुवार को गोरखपुर पहुंचे हैं. वह यहां संघ से जुड़ी विभिन्न बैठकों में शामिल होंगे. प्रांत कार्यवाह डॉ. संजीत कुमार ने बताया कि अपनी यात्रा के दौरान संघ प्रमुख पूर्वी उत्तर प्रदेश के चार प्रांतों के संघ पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे तथा 24 व 25 जनवरी को साल भर के कार्यों के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे. उन्होंने बताया कि चारों प्रांतों के सदस्य अपने वार्षिक कार्यों का लेखा-जोखा प्रस्तुत करेंगे तथा 26 जनवरी को झंडा रोहण के पश्चात वह शाखा स्तर के मुददों पर चर्चा करेंगे. उन्होंने बताया 27 जनवरी को संघ प्रमुख जिला स्तर के प्रचारकों के साथ विभिन्न मुददों पर विचार विमर्श करेंगे.

06:21 (IST)

सीएम के नाम से फर्जी ट्वीट करने के मामले में मुकदमा दर्ज

देहरादूनः सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के नाम से फर्जी ट्वीट करने के मामले में पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

06:20 (IST)

सीएम योगी करेंगे उत्तर प्रदेश दिवस समारोह का शुभारंभ

लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज उत्तर प्रदेश दिवस समारोह का शुभारंभ करेंगे.    

06:18 (IST)

बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों की आज बैठक होगी

लखनऊः बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों की आज बैठक होगी. नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष भी इस बैठक में शामिल होंगे. स्वतंत्र देव सिंह के अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद यह पहली बैठक है.

06:18 (IST)

वाराणसी में CAA के विरोध में रैली कर रहे करीब 500 लोगों पर केस

वाराणसीः थाना चौक इलाके के बेनियाबाग में सीएए को विरोध में किए गए प्रदर्शन को लेकर पुलिस ने 32 नामजद समेत करीब 500 प्रदर्शनकारियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. साथ ही 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

06:15 (IST)

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.