.

महराजगंज के डीएम और 2 एसडीएम समेत 5 अधिकारी निलंबित

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 14 अक्टूबर 2019

14 Oct 2019, 06:31:45 AM (IST)

लखनऊ:

अयोध्या में त्योहारों और सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मद्देनजर धारा 144 लगाई गई है. फिलहाल निषेधाज्ञा 10 दिसंबर तक अयोध्या में धारा 144 प्रभावी रहेगी. डीएम अयोध्या अनुज झा के मुताबिक, अयोध्या में निषेधाज्ञा के दौरान किसी तरह की डिबेट, नौका संचालन और ड्रोन शूटिंग की अनुमति प्रशासन की तरफ से नहीं दी जाएगी.

14:57 (IST)

गाजियाबाद में 4 दिन से लापता लॉ के छात्र के मामले की सुलझी गुत्थी

गाजियाबादः साहिबाबाद से लापता हुए लॉ के छात्र के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. दरअसल, बीते 10 अक्टूबर को लॉ का 30 वर्षीय छात्र पंकज लापता हो गया था, जिसके बाद पुलिस पंकज की खोज में जुटी हुई थी. मामले की जांच कर रही पुलिस ने सोमवार को लापता छात्र की लाश को उसके ही मकान मालिक के घर से बरामद की है. छात्र के लापता होने की गुत्थी सुलझने के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ.

14:44 (IST)

महराजगंज के डीएम और 2 एसडीएम समेत 5 अधिकारी निलंबित

लखनऊः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने महराजगंज जिले में गौ संरक्षण में अनियमितता पाए जाने पर बड़ी कार्रवाई की है. मामले की जांच के बाद योगी सरकार ने महराजगंज के डीएम और दो एसडीएम समेत 5 बड़े अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. गोवंश को लेकर होने वाले खर्चों का सही जवाब न दे पाने पर यह कार्रवाई की गई है. मुख्य सचिव आर के तिवारी इसकी जानकारी दी है.

14:12 (IST)

मऊ हादसे की एटीएस करेगी जांच

मऊः वलीदपुर कस्बे के सिलेंडर हादसे की जांच एटीएस करेगी. धमाका बहुत पावरफुल था, इसलिए आजमगढ़  से जांच के लिए एटीएस की एक टीम को भेजी जा रही है.

14:11 (IST)

यह भी पढ़ेंः Video: भाषण देते-देते फिर रो पड़े आजम खान, बोले- घट गया है 22 किलो वजन

10:06 (IST)

ऋषिकेश पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत

उत्तराखंड: आज ऋषिकेश में स्वामी दयानंद आश्रम में सुपरस्टार रजनीकांत पहुंचे. 

10:00 (IST)

कुशीनगर में बेजुबान पशुओं को तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा

कुशीनगरः कुबेरस्थान थाना इलाके में गांगरानी चौराहे के पास बेजुबान पशुओं को तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया. हादसे में 100 से ज्यादा पशुओं की मौत हो गई.

09:59 (IST)

अमेठी में ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी, एक की मौत

अमेठीः मुंशीगंज थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक घायल हो गया.

09:57 (IST)

बागपत में हार्डवेयर दुकान में चोरी

बागपतः दोघट थाना क्षेत्र में हार्डवेयर दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों का सामान चोरी किया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

08:57 (IST)

मऊ में सिलेंडर ब्लास्ट, हादसे में 10 लोग मरे, करीब 15 घायल

मऊः जिले में सोमवार तड़के बड़ा हादसा हो गया है. एक घर के अंदर सिलेंडर ब्लास्ट से अब कर 10 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 15 के करीब लोग घायल हो गए हैं. अभी भी कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है. यह घटना मऊ के मोहम्दाबाद के वलीदपुर गांव में हुई है.

07:15 (IST)

मंत्री नंद कुमार नंदी के काफिले का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, कुछ पुलिसकर्मी घायल

औरैयाः राज्य मंत्री नंद कुमार गुप्ता नंदी के काफिले के एक वाहन की आज के पास दुर्घटना हुई. घायल हुए कुछ पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. 

07:00 (IST)

वाराणसी में पुलिस ने नामजद असिस्टेंट पोस्टमास्टर को गिरफ्तार किया

वाराणसीः कैंट स्थित प्रधान डाकघर में 10 करोड़ से ज्‍यादा के गबन मामले में कैंट पुलिस ने नामजद असिस्टेंट पोस्टमास्टर को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये अभियुक्त से पुलिस पूछताछ कर रही है.

06:39 (IST)

बलिया में महिला का शव मिलने से सनसनी फैली

बलियाः नगरा थाना क्षेत्र में 30 वर्षीय महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई. महिला को ईंट से कुचलकर मारा गया था. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है.

06:34 (IST)

गाजियाबाद में कबाड़ के गोदाम में लगी भयंकर आग

गाजियाबादः थाना सिहानीगेट के नंदग्राम में नंदी पार्क के सामने कबाड़ के गोदाम में भयंकर आग लग गई. मौके पर पहुंच फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया.

06:32 (IST)

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.