.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 10 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 10 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Feb 2020, 06:58:29 AM (IST)

लखनऊ:

12:04 (IST)

अनियंत्रित होकर पलटी टाटा मैजिक

बागपत। अनियंत्रित होकर खाई में पलटा स्कूली बच्चों से भरा टाटा मैजिक. मैजिक में सवार थे 20 से ज्यादा स्कूली बच्चे. स्कूल मैजिक में सवार कई स्कूली बच्चे हुए घायल. बच्चों की चीखें सुनकर खेतो में काम कर रहे किसानो ने निकाला. सूचना के बाद भी नहीं पहुँचे स्कूल प्रबंधन के लोग. मौके पर पहुँची पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया. राम पब्लिक स्कूल का है टाटा मैजिक. थाना दोघट क्षेत्र के हिम्मतपुर सूजती -दोघट मार्ग पर हुआ हादसा.

11:49 (IST)

कांग्रेस की 4 बड़ी रैलियां

लखनऊ। यूपी कांग्रेस किसान जनजागरण अभियान के तहत 4 बड़ी रैलियो का करेगी आयोजन. 40 दिन तक चलेगा कांग्रेस का जनजागरण अभियान. पहली रैली 23 तारीख को बस्ती में हो सकती है. चारो बड़ी रैलियों में कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के रहने की प्रबल संभावना है. कार्यकर्ता किसान जनजागरण अभियान के तहत 55 लाख किसान परिवारो से करेंगे मुलाकात.

11:18 (IST)

सीएम योगी ने दिया निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग को निर्देश दिया है कि छात्र-छात्राओं की स्कॉलरशिप संबंधी समस्याओं का निदान किया जाए.

07:13 (IST)

कानपुर में CAA विरोधी धरने को खत्म कराने पहुंची पुलिस

कानपुरः CAA के विरोध में चल रहे धरने को खत्म कराने पहुंची पुलिस. पुलिस ने पार्क खाली कराया. पुलिस फोर्स और हजारों की संख्या में पब्लिक आमने-सामने. हालात तनावपूर्ण.

07:12 (IST)

व्यक्ति ने परिवार न्यायालय में पत्नी को दिया 3 तलाक

लखनऊः दर्जी का काम करने वाले एक व्यक्ति ने कानून को धता बताते हुए परिवार न्यायालय में तीन बार 'तलाक' बोलकर अपनी पत्नी को तलाक दे दिया.

07:12 (IST)

मस्जिदों के लाउडस्पीकर से होगा सरकारी योजनाओं का प्रचार

मेरठः उत्तर प्रदेश विद्युत निगम ने अब मस्जिदों में लगे लाउडस्पीकरों का उपयोग सरकार की नई योजनाओं की उद्घोषणा करने का फैसला लिया है. किसानों को नलकूप बिल का भुगतान आसान किस्तों में करने के लिए इन्हीं लाउडस्पीकरों से कहा जाएगा.