.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 1 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 1 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

01 Dec 2019, 07:00:46 AM (IST)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मथुरा में जिला अदालत ने बलदेव क्षेत्र के विधायक पूरन प्रकाश के खिलाफ दर्ज पांच मामलों में लगातार अनुपस्थित रहने के चलते गैर जमानती वारंट जारी करने के आदेश दिए हैं. अदालत ने मामले में सुनवाई की अगली तारीख 7 दिसंबर को उन्हें पेश करने के आदेश किए. ये मामले इलाहाबाद हाईकोर्ट में स्थापित की गई सांसद/विधायक आदि जनप्रतिनिधियों से संबंधित विशेष अदालत द्वारा मथुरा की अदालत को भेजे गए थे.

14:09 (IST)

ट्रक ने मारी मोटरसाइकिल को टक्कर, युवक की मौत

अमेठीः जिले के फुरसतगंज क्षेत्र में रविवार को तेज रफ्तार ट्रक के एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारने से उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई. सुल्तानपुर-रायबरेली राजमार्ग पर तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने दूसरे ट्रक से आगे निकलने की कोशिश में एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी.

14:06 (IST)

नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पीआरडी जवान गिरफ्तार

बंदायूः 17 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में प्रांतीय रक्षा दल (पीआरडी) के एक जवान को गिरफ्तार किया गया है.

14:05 (IST)

दलित युवक की हत्या के मामले में चार लोगों को उम्रकैद की सजा

मुजफ्फरनगरः पुरानी दुश्मनी को लेकर 17 वर्षीय एक दलित युवक की हत्या करने के मामले में एक विशेष अदालत ने एक गांव के पूर्व प्रधान समेत चार लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई है. विशेष अनुसूचित जाति/जनजाति (अत्याचार) अधिनियम अदालत के न्यायाधीश पंकज कुमार अग्रवाल ने चारों आरोपियों पर 50-50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

09:08 (IST)

भाजपा ने मंडल अध्यक्ष के 12 जिलों के चुनाव परिणामों की घोषणा की

देहरादूनः भाजपा उत्तराखंड संगठनात्मक चुनाव के मंडल अध्यक्ष के 12 जिलों के चुनाव परिणामों की घोषणा कर दी गई है. नैनीताल जनपद को छोड़कर सभी जनपदों के मंडल अध्यक्षों की घोषणा की गई.

07:05 (IST)

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

गाजियाबादः कवि नगर इलाके में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पर की मुकदमे दर्ज हैं. 

07:04 (IST)

PM मोदी से मिले सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. उन्होंने पीएम मोदी को मशहूर साहित्यकार सरोज बाला की लिखी पुस्तक 'रामायण की कहानी, विज्ञान की जुबानी' भेंट की.

07:02 (IST)

लखनऊ में National Junior Judo Championship का आगाज आज

लखनऊः राजधानी में आज से National Junior Judo Championship की शुरुआत होगी. देशभर के अलग-अलग राज्यों के 600 से अधिक खिलाड़ी इस चैंपियनशिप में शिरकत करेंगे.

07:01 (IST)

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.