.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 9 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 9 जनवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Jan 2021, 06:18:36 AM (IST)

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 9 जनवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

06:25 (IST)

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कांग्रेसियों की बगावत शुरू हो गई है. 35 स्थानीय नेताओं ने पार्टी संगठन से नाराज होकर सोनिया गांधी को एक साथ इस्तीफा भेजा है.

06:23 (IST)

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस दौरान दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

06:22 (IST)

संगम नगरी प्रयागराज को आज एक और ओवर ब्रिज की सौगात मिलेगी. डिप्टी सीएम केशव मौर्य आज मजार तिराहे से सलोरी तक बनने वाले रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास करेंगे.

06:20 (IST)

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने फैक्ट्री से 13 आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए 3 गाड़ी, 24 हजार लीटर शराब और 55 हजार खाली पाउच बरामद किए हैं. दिल्ली, यूपी-उत्तराखंड, हरियाणा में शराब सप्लाई होती थी.