.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 3 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 3 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Nov 2020, 06:20:56 AM (IST)

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 3 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

14:39 (IST)

राजधानी लखनऊ में आज सुबह सैर पर निकले एक प्रॉपर्टी डीलर की कथित रूप से हत्या कर दी गई. पुलिस ने बताया कि मोहनलालगंज क्षेत्र के पूरनपुर गांव में प्रॉपर्टी डीलर पर जीप चढ़ा दी गई.

14:38 (IST)

उत्तर प्रदेश में कासगंज-फर्रुखाबाद रेल मार्ग पर एक खाली मालगाड़ी की छह बोगियां सुबह पटरी से उतर गईं. मालगाड़ी खाली थी, इसलिये जान माल का कोई नुकसान नही हुआ है.

10:11 (IST)

उत्तर प्रदेश में 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए 9 बजे तक 7.87 फीसदी मतदान हुआ है.

08:47 (IST)

उत्तर प्रदेश के संभल के सरायतरीन के पीला खदाना में देर रात एक घर की छत गिरने से 2 की मौत हुई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ.

08:00 (IST)

कानपुर की घाटमपुर सीट पर उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है. वोटिंग सेंटर्स पर लंबी लंबी कतारें लगी हैं.

07:21 (IST)

उत्तर प्रदेश में 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान शुरू हो गया है.

06:24 (IST)

निर्वाचन आयोग ने उत्‍तरप्रदेश विधान परिषद के पांच स्‍नातक और छह शिक्षक निर्वाचन क्षेत्रों के लिए चुनाव कार्यक्रम घोषित कर दिया है. 11 सीटों के लिए एक दिसंबर को मतदान होगा.

06:24 (IST)

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा की 7 सीटों पर उप चुनाव के लिए आज मतदान होने जा रहा है. निर्दलीय समेत कुल 88 उम्‍मीदवारों की किस्‍मत का फैसला मतदाताओं के हाथ में होगा. इस उपचुनाव का परिणाम 10 नवंबर को आएगा.