.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 28 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 28 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Oct 2020, 06:41:32 AM (IST)

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 28 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

12:00 (IST)

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रेहड़ी-पटरीवालों से प्रधानमंत्री के संवाद पर बिना नाम लिए निशाना साधा और कहा कि पटरीवाले ही भाजपा को सड़क पर लाएंगे.

11:56 (IST)

उत्तर प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यूपीएसआईडीए) के निलंबित चीफ इंजीनियर अरुण मिश्रा को कानपुर पुलिस ने आठ साल पुराने 2.11 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार किया है.

08:42 (IST)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज NEET(नीट) परीक्षा 2020 में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली आकांक्षा सिंह का सम्मान करेंगे.

07:44 (IST)

गुजरात की अहमदाबाद जेल में बंद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद को बड़ा झटका लगा है. योगी सरकार ने बाहुबली को आर्थिक चोट पहुंचाते हुए अलग-अलग बैंकों में खोले गए 11 खाते सीज करा दिए हैं.

07:43 (IST)

उत्तराखंड हाईकोर्ट द्वारा मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ सीबीआई जांच के मामले में कांग्रेस ने बड़ा हमला किया है. सूर्यकांत धस्माना का कहना है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत अगर कुर्सी पर बैठे रहेंगे तो फिर कैसे निष्पक्ष जांच होगी. नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए.