.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 28 मई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 28 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
28 May 2020, 06:31:23 AM (IST)

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 28 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

06:36 (IST)

उत्तराखंड के जंगलों में भीषण आग की तस्वीरें 'भ्रामक दुष्प्रचार' : रावत

सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के जंगलों में लगी भीषण आग की तस्वीरों को 'भ्रामक दुष्प्रचार' बताते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बुधवार को इन पर विश्वास नहीं करने का आग्रह किया. वहीं पुलिस ने कहा कि ऐसी 'सत्य से परे' खबरें प्रसारित करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

06:35 (IST)

उत्तराखंड में पृथक-वास केंद्र में सांप के काटने से बालिका की मौत

उत्तराखंड के नैनीताल जिले में एक पृथक-वास केंद्र में छह वर्षीय एक बालिका की सांप के काटने से मौत हो गयी.

06:35 (IST)

उत्तराखंड में 69 नए कोरोना मामले आए

उत्तराखंड में बुधवार को कोरोना वायरस के 69 नए मामले सामने आने से प्रदेश में संक्रमित लोगों की संख्या 469 हो गयी.

06:34 (IST)

पांच और मरीजों की मौत के साथ उप्र में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 182 तक पहुंचा

उत्तर प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण से पांच और मरीजों की मौत के साथ मृतकों का आंकड़ा 182 तक पहुंच गया है. इस बीच 269 नये मामले सामने आने के साथ राज्य में संक्रमित लोगों की तादाद 6991 हो गयी.

06:33 (IST)

गाजियाबाद में महिला ने 15वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड किया

गाजियाबाद: क्रासिंग रिपब्लिक के एसोटेक सोसाइटी में महिला ने 15वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया. तलाकशुदा महिला के फोन पर लगातार बात करने पर मां ने फोन कर बेटी को फटकार लगाई थी.